IPL Record: डेविड वॉर्नर ने हार के बावजूद बनाया महारिकॉर्ड, विराट कोहली को छोड़ा बहुत पीछे
Advertisement
trendingNow11694919

IPL Record: डेविड वॉर्नर ने हार के बावजूद बनाया महारिकॉर्ड, विराट कोहली को छोड़ा बहुत पीछे

David Warner Record: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने आईपीएल में एक बड़ा रिकॉर्ड बना दिया. उन्होंने ये मुकाम पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल-2023 के मुकाबले में हासिल किया. पंजाब किंग्स ने दिल्ली को उसी के घरेलू मैदान पर 31 रनों से मात दी.

DAVID WARNER RECORD

Delhi Capitals vs Punjab Kings, David Warner Record: ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर खिलाड़ी डेविड वॉर्नर की टीम दिल्ली कैपिटल्स भले ही आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) से बाहर हो गई, लेकिन इस स्टार क्रिकेटर ने शनिवार को बड़ा रिकॉर्ड बना दिया. दिल्ली को उसी के घरेलू मैदान पर पंजाब किंग्स ने 31 रनों से हराया.

दिल्ली की उम्मीदें ध्वस्त

अनुभवी ओपनर शिखर की कप्तानी वाली टीम पंजाब किंग्स ने आईपीएल-2023 के मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 31 रनों से हरा दिया. दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब किंग्स ने युवा प्रभसिमरन सिंह (103 रन) के शतक की मदद से 7 विकेट पर 167 रन बनाए. इसके बाद दिल्ली टीम 8 विकेट पर 136 रन बना सकी. इस हार के साथ दिल्ली की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें भी ध्वस्त हो गईं. दिल्ली को 12 मैचों में 8वीं हार मिली जो 10 टीमों की पॉइंट्स टेबल में सबसे निचले स्थान पर है. वहीं, पंजाब ने 12 मैचों में छठी जीत दर्ज की और अब ये टीम 12 अंकों के साथ तालिका में छठे नंबर पर आ गई है.

वॉर्नर का रिकॉर्ड

दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने इसी के साथ एक रिकॉर्ड बना दिया. वॉर्नर अब आईपीएल में किसी विरोधी टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा 50 प्लस स्कोर करने वाले खिलाडी बन गए हैं. उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ 13वीं बार 50 प्लस का स्कोर बनाया.

विराट छूटे काफी पीछे

वॉर्नर को विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ भी रन बनाना पसंद आता है. वॉर्नर 10 बार 50 या इससे ज्यादा का स्कोर आरसीबी के खिलाफ बना चुके हैं. विराट ने इस टीम की कई साल तक कप्तानी संभाली है. वॉर्नर ने विराट को एक मामले में काफी पीछे छोड़ दिया. विराट कोहली दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 10 बार 50 या इससे ज्यादा का स्कोर बना चुके हैं. अब वॉर्नर और विराट के बीच इस मामले में अंतर बढ़ गया है.

जरूर पढ़ें

दिल्ली की उम्मीदें ध्वस्त, प्रभसिमरन और हरप्रीत के दम पर पंजाब की शानदार जीत
लखनऊ से मिली हार तो तिलमिलाए कप्तान, सरेआम इन खिलाड़ियों का ले लिया नाम!

 

Trending news