World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन, इस खिलाड़ी ने फैंस को दिया बड़ा झटका
Advertisement
trendingNow11658520

World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन, इस खिलाड़ी ने फैंस को दिया बड़ा झटका

ODI World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup 2023) से पहले टीम इंडिया की टेंशन बढ़ गई है. आईपीएल 2023 में टीम इंडिया का एक अहम खिलाड़ी अभी तक पूरी तरह फ्लॉप रहा है. 

World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन, इस खिलाड़ी ने फैंस को दिया बड़ा झटका

ICC ODI World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup 2023) इसी साल अक्टूबर-नवंबर के बीच भारत में खेला जाना है. इस बड़े टूर्नामेंट को ध्यान में रखते हुए सभी टीमें आईपीएल में खेल रहे अपने खिलाड़ियों की फॉर्म और फिटनेस पर नजर रख रही है. आईपीएल 2023 के बीच एक भारतीय खिलाड़ी ने टीम इंडिया की टेंशन बढ़ा दी है. ये खिलाड़ी पिछले कुछ से खराब फॉर्म से जूझ रहा है. इस खिलाड़ी का फॉर्म में आना काफी जरूरी है क्योंकि ये खिलाड़ी टीम इंडिया के सबसे बडे़ मैच विनर्स में से एक है. 

इस खिलाड़ी ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन

आईसीसी की टी20 रैकिंग के नंबर 1 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इस समय काफी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. साल 2023 में उनके बल्ले से जैसे रन निकलना ही बंद हो गए हैं. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इस समय टीम इंडिया के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं, लेकिन वह आईपीएल में बड़ी पारी खेलने में लगातार नाकाम हो रहे हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के बल्ले से 3 गेंदों पर 7 रन की ही पारी देखने को मिली. इस दौरान उन्होंने 1 छक्का जड़ा.

आईपीएल 2023 में अभी तक का प्रदर्शन 

आईपीएल 2023 में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अभी तक 5 मुकाबले खेले हैं. इन मैचों में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 13.20 की औसत से सिर्फ 66 रन ही बनाए हैं. जिसमें से 43 रन तो उन्होंने  एक ही पारी में बना दिए थे. आईपीएल से पहले टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली थी. सूर्या इस सीरीज के तीनों मैचों में शून्य पर आउट हुए थे और अब आईपीएल में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. 

साल 2022 में किया कमाल का प्रदर्शन 

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) साल 2022 में टी20 क्रिकेट के सबसे सफल बल्लेबाज रहे. इस साल उन्होंने 31 पारियों में 46.56 की औसत और 187.43 की स्ट्राइक रेट से 1,164 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से  9 अर्धशतक और 2 शतक देखने को मिले. इस साल टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ही रहे. इसी के साथ वह एक कैलेंडर ईयर में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बने.लेकिन साल 2023 में वह अपने शानदार खेल को दोहराने में नाकाम रहे हैं. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news