IPL 2023: हार्दिक पांड्या का करियर खत्म कर देगा ये खूंखार खिलाड़ी! तूफानी खेल से सेलेक्टर्स की उड़ा दी नींद
Advertisement

IPL 2023: हार्दिक पांड्या का करियर खत्म कर देगा ये खूंखार खिलाड़ी! तूफानी खेल से सेलेक्टर्स की उड़ा दी नींद

Team India: टीम इंडिया का एक खूंखार खिलाड़ी स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के करियर के लिए बड़ा खतरा बन गया है. अपने खतरनाक प्रदर्शन से ये खिलाड़ी टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ का भरोसा जीतता जा रहा है. ये खिलाड़ी इतना ज्यादा घातक है कि वह अकेले दम पर विरोधी टीम को तहस-नहस करके रख देता है.

IPL 2023: हार्दिक पांड्या का करियर खत्म कर देगा ये खूंखार खिलाड़ी! तूफानी खेल से सेलेक्टर्स की उड़ा दी नींद

KKR vs RCB, IPL 2023: टीम इंडिया का एक खूंखार खिलाड़ी स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के करियर के लिए बड़ा खतरा बन गया है. अपने खतरनाक प्रदर्शन से ये खिलाड़ी टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ का भरोसा जीतता जा रहा है. ये खिलाड़ी इतना ज्यादा घातक है कि वह अकेले दम पर विरोधी टीम को तहस-नहस करके रख देता है.

हार्दिक पांड्या का करियर खत्म कर देगा ये खूंखार खिलाड़ी!

टीम इंडिया का ये खिलाड़ी इस साल 2023 वर्ल्ड कप में भी खेलता नजर आएगा. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाते हुए 29 गेंदों पर 68 रन ठोक दिए. बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक समय पर 11.3 ओवर में 89 रन पर अपने 5 विकेट गंवा दिए थे. ऐसा लग रहा था कि यहां से KKR की टीम 120 रन पर ही ढेर हो जाएगी, लेकिन सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने 29 गेंदों पर 68 रन ठोकते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स का स्कोर 204 तक पहुंचा दिया. शार्दुल ठाकुर की इस पारी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने 81 रनों से बड़ी जीत दर्ज की है. शार्दुल ठाकुर को उनके इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया है. 

तूफानी खेल से सेलेक्टर्स की उड़ा दी नींद

कोलकाता में खेले गए इस आईपीएल मैच में शार्दुल ठाकुर ने अकेले दम पर ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दीं. शार्दुल ठाकुर की इस छोटी सी तूफानी पारी में 3 छक्के और 9 चौके शामिल रहे. शार्दुल ठाकुर ने इसके बाद गेंदबाजी में भी कमाल दिखाते हुए 1 विकेट निकाला, जिसने कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत तय कर दी. शार्दुल ठाकुर ने इस शानदार प्रदर्शन के दम पर हार्दिक पांड्या के करियर के लिए खतरा पैदा कर दिया है. शार्दुल ठाकुर बतौर ऑलराउंडर भारत की टेस्ट, वनडे और टी20 टीम में खेलने के सबसे बड़े दावेदार हैं. वहीं, हार्दिक पांड्या सिर्फ वनडे और टी20 क्रिकेट ही खेलते हैं. टेस्ट क्रिकेट में खेलने की फिटनेस से अभी हार्दिक पांड्या बहुत दूर हैं. ऐसे में शार्दुल ठाकुर इस मामले में हार्दिक पांड्या पर भारी पड़ते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news