RCB vs LSG: RCB पर ऐतिहासिक जीत के बाद कप्तान राहुल का बड़ा बयान, इस खिलाड़ी को बताया LSG का असली हीरो
Advertisement

RCB vs LSG: RCB पर ऐतिहासिक जीत के बाद कप्तान राहुल का बड़ा बयान, इस खिलाड़ी को बताया LSG का असली हीरो

IPL 2023, News: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बेहद रोमांचक मैच में आखिरी गेंद पर एक विकेट से हराने के बाद लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान केएल राहुल ने निकोलस पूरन और मार्कस स्टोइनिस की तारीफों के पुल बांधे. जीत के लिए 213 रन के मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ ने खराब शुरुआत के बावजूद पूरन के 19 गेंद में 62 रन और स्टोइनिस के आक्रामक 65 रन की मदद से जीत दर्ज की.

RCB vs LSG: RCB पर ऐतिहासिक जीत के बाद कप्तान राहुल का बड़ा बयान, इस खिलाड़ी को बताया LSG का असली हीरो

IPL 2023, LSG vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बेहद रोमांचक मैच में आखिरी गेंद पर एक विकेट से हराने के बाद लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान केएल राहुल ने निकोलस पूरन और मार्कस स्टोइनिस की तारीफों के पुल बांधे. जीत के लिए 213 रन के मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ ने खराब शुरुआत के बावजूद पूरन के 19 गेंद में 62 रन और स्टोइनिस के आक्रामक 65 रन की मदद से जीत दर्ज की.

RCB पर ऐतिहासिक जीत के बाद कप्तान राहुल का बड़ा बयान

केएल राहुल ने कहा,‘अविश्वसनीय. चिन्नास्वामी स्टेडियम जहां खेलकर मैं बड़ा हुआ और यहीं सबसे ज्यादा मैचों के नतीजे आखिरी गेंद पर आते हैं.’ केएल राहुल ने कहा,‘हमें पता था कि इतने बड़े लक्ष्य का पीछा करना आसान नहीं होगा. उन्होंने पावरप्ले में अच्छी गेंदबाजी की लेकिन हम अगर मैच जीते हैं तो पूरन और स्टोइनिस की वजह से. यही वजह है कि हमने पूरन, स्टोइनिस और आयुष बडोनी जैसे दमदार खिलाड़ियों को टीम में लिया. बडोनी फिनिशर की भूमिका निभाना सीख रहा है.’ 

इस खिलाड़ी को बताया LSG का असली हीरो  

बता दें कि निकोलस पूरन के 19 गेंद में 62 रन और मार्कस स्टोइनिस के आक्रामक 65 रन की मदद से लखनऊ सुपर जाइंट्स ने आईपीएल के बेहद रोमांचक मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आखिरी गेंद पर एक विकेट से हरा दिया. कप्तान फाफ डु प्लेसी, विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल के आक्रामक अर्धशतकों के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 212 रन बनाए. 

अर्धशतक महज 15 गेंदों में जड़ डाला

जवाब में पूरन और स्टोइनिस ने लखनऊ की यादगार जीत की नींव रखी. पूरन ने इस सत्र का सबसे तेज अर्धशतक महज 15 गेंदों में जड़ डाला. इससे पहले आरसीबी के लिए डु प्लेसी 46 गेंद में 79 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि कोहली ने 44 गेंद में 61 रन बनाए. दोनों ने पहले बल्लेबाजी के लिए भेजे जाने पर पहले विकेट के लिए 96 रन की साझेदारी की.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news