VIDEO: 20 लाख के गेंदबाज ने IPL 2023 में मचाया कहर, RCB को मिला बुमराह जैसा यॉर्कर स्पेशलिस्ट
Advertisement

VIDEO: 20 लाख के गेंदबाज ने IPL 2023 में मचाया कहर, RCB को मिला बुमराह जैसा यॉर्कर स्पेशलिस्ट

RCB Cricketer: IPL 2023 में बुधवार को खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को 21 रनों से हरा दिया, लेकिन 20 लाख के एक तेज गेंदबाज ने अपनी घातक बॉलिंग से फैंस का दिल जीत लिया है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को जसप्रीत बुमराह जैसा घातक यॉर्कर डालने वाला एक तेज गेंदबाज मिल गया है. 

VIDEO: 20 लाख के गेंदबाज ने IPL 2023 में मचाया कहर, RCB को मिला बुमराह जैसा यॉर्कर स्पेशलिस्ट

IPL 2023 News: IPL 2023 में बुधवार को खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को 21 रनों से हरा दिया, लेकिन 20 लाख के एक तेज गेंदबाज ने अपनी घातक बॉलिंग से फैंस का दिल जीत लिया है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को जसप्रीत बुमराह जैसा घातक यॉर्कर डालने वाला एक तेज गेंदबाज मिल गया है. इस तेज गेंदबाज को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने महज 20 लाख रुपये में खरीदा था, लेकिन इस गेंदबाज ने अपने टैलेंट से 15 करोड़ रुपये वाला प्रदर्शन किया है. 

20 लाख के गेंदबाज ने IPL 2023 में मचाया कहर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के तेज गेंदबाज विजय कुमार वैशक (Vijaykumar Vyshak) ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बुधवार को खेले गए आईपीएल मैच में अपनी घातक गेंदबाजी से जमकर कहर मचाया है. 26 साल के इस कर्नाटक के तेज गेंदबाज ने अपनी घातक यॉर्कर गेंदों से हर किसी को अपना मुरीद बना लिया है. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ विजय कुमार वैशक (Vijaykumar Vyshak) ने 2 बड़े विकेट निकाले थे.

RCB को मिला बुमराह जैसा यॉर्कर स्पेशलिस्ट

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ विजय कुमार वैशक (Vijaykumar Vyshak) की एक मारक गेंद की काफी चर्चा हो रही है, जिस पर उन्होंने इंग्लैंड के विस्फोटक ओपनर जेसन रॉय को क्लीन बोल्ड किया था. कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी के 10वें ओवर में 20 लाख के तेज गेंदबाज विजय कुमार वैशक (Vijaykumar Vyshak) ने जसप्रीत बुमराह जैसी खतरनाक यॉर्कर फेंककर जेसन राय को क्लीन बोल्ड कर दिया. विजय कुमार वैशक (Vijaykumar Vyshak) की इस खतरनाक गेंद पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

खतरनाक यॉर्कर गेंदों की वजह से लूट रहे चर्चा 

विजय कुमार वैशक (Vijaykumar Vyshak) ने इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी के 9वें ओवर की दूसरी गेंद पर नारायण जगदीशन को भी आउट किया था. विजय कुमार वैशक (Vijaykumar Vyshak) की तेज गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह की झलक देखने को मिल रही है. जसप्रीत बुमराह की तरह ही विजय कुमार वैशक (Vijaykumar Vyshak) अपनी सटीक और खतरनाक यॉर्कर गेंदों की वजह से चर्चा लूट रहे हैं.

कोलकाता ने रॉयल चैलेंजर्स को दी मात

बता दें कि जेसन रॉय के अर्धशतक और कप्तान नितीश राणा की तेजतर्रार पारी के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से कोलकाता नाइट राइडर्स ने IPL में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को 21 रन से हराकर लगातार चार हार के क्रम को तोड़ा. नाइट राइडर्स के 201 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी की टीम कप्तान विराट कोहली (37 गेंद में 54 रन, छह चौके) के अर्धशतक के बावजूद आठ विकेट पर 179 रन ही बना सकी. उनके अलावा सिर्फ महिपाल लोमरोर (34) और दिनेश कार्तिक (22) ही 20 रन के आंकड़े को पार कर पाए. नाइट राइडर्स की ओर से लेग स्पिनरों वरूण चक्रवर्ती (27 रन पर तीन विकेट) और सुयश शर्मा (30 रन पर दो विकेट) ने मिलकर पांच विकेट चटकाए. आंद्रे रसेल (29 रन पर दो विकेट) ने भी दो विकेट हासिल किए. नाइट राइडर्स ने इससे पहले रॉय (29 गेंद में पांच छक्कों और चार चौकों से 56 रन) और कप्तान राणा (21 गेंद में 48 रन, चार छक्के, तीन चौके) की पारियों से पांच विकेट पर 200 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया.

Trending news