IPL 2023: धोनी के लिए जडेजा ने खोल दिया अपना पूरा दिल, पत्नी रिवाबा संग शेयर की ये खूबसूरत Photo
Advertisement

IPL 2023: धोनी के लिए जडेजा ने खोल दिया अपना पूरा दिल, पत्नी रिवाबा संग शेयर की ये खूबसूरत Photo

Ravindra Jadeja Post Viral: गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2023 के फाइनल में सबसे मुश्किल मैच फिनिश के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने कप्तान एमएस धोनी को अपना पांचवां आईपीएल खिताब समर्पित किया है. रविंद्र जडेजा ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पिछले साल के चैंपियन गुजरात टाइटंस को पांच विकेट (DLS Method) से हराकर चेन्नई सुपर किंग्स को अपना पांचवां आईपीएल खिताब दिलाया. 

IPL 2023: धोनी के लिए जडेजा ने खोल दिया अपना पूरा दिल, पत्नी रिवाबा संग शेयर की ये खूबसूरत Photo

Ravindra Jadeja: गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2023 के फाइनल में सबसे मुश्किल मैच फिनिश के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने कप्तान एमएस धोनी को अपना पांचवां आईपीएल खिताब समर्पित किया है. रविंद्र जडेजा ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पिछले साल के चैंपियन गुजरात टाइटंस को पांच विकेट (DLS Method) से हराकर चेन्नई सुपर किंग्स को अपना पांचवां आईपीएल खिताब दिलाया. जडेजा ने आखिरी दो गेंदों पर एक छक्का और एक चौका लगाकर 10 रन ठोकते हुए शानदार मैच फिनिश किया.

धोनी के लिए जडेजा ने खोल दिया अपना पूरा दिल

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने अपनी खुशी जाहिर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और अपनी पत्नी रीवाबा के साथ एक तस्वीर साझा की जिसमें ट्रॉफी और उनके बगल में बैठे धोनी थे. रविंद्र जडेजा ने लिखा, 'हमने इसे केवल द वन एंड ओनली वन एमएस धोनी के लिए किया. माही भाई, आपके लिए तो कुछ भी.' जश्न के बीच भावुक धोनी खुशी के पल में ऑलराउंडर को उठाते हुए कैमरे में कैद हुए.

पत्नी रिवाबा संग शेयर की खूबसूरत Photo

मैच के बाद जडेजा ने कहा, ‘मैं इस जीत को सीएसके टीम के एक विशेष सदस्य महेंद्र सिंह धोनी को समर्पित करना चाहता हूं. अद्भुत लग रहा है, अपने घरेलू दर्शकों के सामने पांचवां खिताब जीतना. मैं गुजरात से हूं और यह एक विशेष भावना है. मैदान में मौजूद दर्शक शानदार रहे हैं. वे देर रात तक बारिश रुकने का इंतजार कर रहे थे, मैं सीएसके के प्रशंसकों को बहुत-बहुत बधाई देना चाहूंगा जो हमारा समर्थन करने यहां आए.’

कड़ा प्रहार करने की कोशिश कर रहा था

आखिरी दो गेंदों पर छक्का और चौका जड़ने पर जडेजा ने कहा, ‘मैं बस सोच रहा था कि मुझे जितना हो सके उतना कड़ा प्रहार करने की जरूरत है. गेंद कहां जाएगी मैं इस बारे में नहीं सोच रहा था, बस कड़ा प्रहार करने की कोशिश कर रहा था. मैं अपने ऊपर भरोसा कर रहा था और सीधा हिट करना चाह रहा था, क्योंकि मुझे पता है कि मोहित धीमी गेंद फेंक सकता है.’

Trending news