Team India: टीम इंडिया में सूर्यकुमार का पत्ता काट देगा ये खिलाड़ी! IPL 2023 में दिखाए तूफानी तेवर
Advertisement
trendingNow11646853

Team India: टीम इंडिया में सूर्यकुमार का पत्ता काट देगा ये खिलाड़ी! IPL 2023 में दिखाए तूफानी तेवर

IPL 2023: टी20 क्रिकेट के नंबर 1 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. वहीं, 32 साल के एक खिलाड़ी ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से उनके लिए टेंशन बढ़ा दी हैं. 

Team India: टीम इंडिया में सूर्यकुमार का पत्ता काट देगा ये खिलाड़ी! IPL 2023 में दिखाए तूफानी तेवर

IPL 2023 Suryakumar Yadav: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में अभी तक भारतीय खिलाड़ियों का दबदबा रहा है. आईपीएल के इस सीजन में अभी तक 14 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें कई युवा खिलाड़ियों ने अपनी छाप छोड़ी है. वहीं, टी20 क्रिकेट के नंबर 1 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अभी भी अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. इन सब के बीच 32 साल के एक खिलाड़ी ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. ये खिलाड़ी आने वाले समय में सूर्यकुमार यादव के लिए टी20 में खतरा साबित हो सकता है. 

सूर्यकुमार का पत्ता काट देगा ये खिलाड़ी

आईपीएल 2023 में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं, वहीं 32 साल के राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) इस सीजन में अपने तूफानी तेवर दिखा रहे हैं. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक कुल 5 मैच ही खेले हैं, लेकिन ये सीजन टीम इंडिया में उनकी जगह पक्की कर सकता है. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) के बल्ले से हार ही में पंजाब के खिलाफ खेले गए मुकाबले में विस्फोटक पारी देखने को मिली है. 

पंजाब के गेंदबाजों की लगाई क्लास 

राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) टॉप ऑर्डर बल्लेबाज हैं, ऐसे में उनका शानदार प्रदर्शन सूर्यकुमार को भारी पड़ सकता है.  हैदराबाद ने धवन की कप्तानी वाली टीम पंजाब किंग्स को लीग के 14वें मुकाबले में 8 विकेट से हराया था. इस मैच में राहुल त्रिपाठी ने कमाल का प्रदर्शन किया. नंबर-3 पर बल्लेबाजी को उतरे राहुल त्रिपाठी अंत तक जमे रहे और उन्होंने 48 गेंदों पर 74 रनों की नाबाद पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 10 चौके और 3 छक्के जड़े. ऐसे में आईपीएल का ये सीजन राहुल त्रिपाठी के करियर के लिए काफी अहम साबित हो सकता है.

ऐसा है राहुल का करियर

राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने आईपीएल 2022 में 14 मैचों खेलते हुए 414 रन भी बनाए थे. वहीं, उन्होंने 53 फर्स्ट क्लास मैच और लिस्ट ए में 53 मैच भी खेले हैं. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 2796 रन बनाए हैं और 13 विकेट लिए हैं. वहीं, लिस्ट ए में अभी तक उन्होंने 1782 रन बनाए और 6 विकेट लिए हैं. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news