IPL 2023: भारत के इस खिलाड़ी का खत्म हुआ IPL करियर! जमकर कर रहा मौकों की बर्बादी
Advertisement

IPL 2023: भारत के इस खिलाड़ी का खत्म हुआ IPL करियर! जमकर कर रहा मौकों की बर्बादी

KKR vs RCB: भारत के एक खिलाड़ी का IPL करियर अब खत्म होता नजर आ रहा है. इस खिलाड़ी ने जिस तरह मौकों की बर्बादी की है, उसे देखते हुए अब दोबारा उसे इस टी20 लीग में खेलने का मौका मिलना नामुमकिन के बराबर है. इस खिलाड़ी ने IPL में जमकर मौकों की बर्बादी की है. ज्यादातर क्रिकेट फैंस इस खिलाड़ी को आईपीएल खेलते देखना पसंद नहीं करते हैं. 

IPL 2023: भारत के इस खिलाड़ी का खत्म हुआ IPL करियर! जमकर कर रहा मौकों की बर्बादी

IPL 2023, KKR vs RCB: भारत के एक खिलाड़ी का IPL करियर अब खत्म होता नजर आ रहा है. इस खिलाड़ी ने जिस तरह मौकों की बर्बादी की है, उसे देखते हुए अब दोबारा उसे इस टी20 लीग में खेलने का मौका मिलना नामुमकिन के बराबर है. इस खिलाड़ी ने IPL में जमकर मौकों की बर्बादी की है. ज्यादातर क्रिकेट फैंस इस खिलाड़ी को आईपीएल खेलते देखना पसंद नहीं करते हैं. IPL 2023 सीजन के साथ ही इस खिलाड़ी का करियर खत्म होना तय माना जा रहा है. अगले IPL सीजन में कोई भी टीम इस खिलाड़ी को भाव तक नहीं देगी.  

भारत के इस खिलाड़ी का खत्म हुआ IPL करियर!

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने बड़े भरोसे के साथ इस आईपीएल सीजन में 50 लाख रुपये की रकम खर्च करके मनदीप सिंह को अपनी टीम में शामिल किया था, लेकिन वह बुरी तरह फिसड्डी साबित हुए हैं. IPL 2023 में मनदीप सिंह ओपनिंग करते हुए पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए पहले आईपीएल मैच में 2 रन बनाकर आउट हो गए थे. खराब फॉर्म की वजह से मनदीप सिंह को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैच में ओपनिंग करने का मौका नहीं दिया गया. मनदीप सिंह इस मैच में नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे और वह पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले ही आउट हो गए.   

जमकर कर रहा मौकों की बर्बादी

आईपीएल में मनदीप सिंह का रिकॉर्ड बेहद घटिया रहा है. मनदीप सिंह आईपीएल के हर सीजन में लगातार मौकों की बर्बादी करते आए हैं और अब इस आईपीएल सीजन में भी वह अपने खराब प्रदर्शन की वजह से आलोचकों के निशाने पर हैं.  मनदीप सिंह ने 110 आईपीएल मैचों में 20.91 की औसत से 1694 रन बनाए हैं. मनदीप सिंह ने इस दौरान सिर्फ 6 अर्धशतक ही लगाए हैं. आईपीएल में मनदीप सिंह का हाईएस्ट स्कोर 77 रन रहा है. मनदीप सिंह आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा बार शून्य पर आउट होने वाले एकमात्र बल्लेबाज हैं. 

IPL में बना दिया बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड 

मंदीप सिंह गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में शून्य के स्कोर पर आउट हो गए थे. मंदीप सिंह को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज डेविड विले ने बोल्ड करते हुए शून्य के स्कोर पर पवेलियन लौटा दिया था. मनदीप सिंह आईपीएल इतिहास में मंदीप सिंह आईपीएल में सबसे ज्यादा शून्य के स्कोर पर आउट होने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. यह 15वीं बार है जब मंदीप सिंह शून्य के स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौटे हैं. इस मामले में उन्होंने दिनेश कार्तिक और रोहित शर्मा को भी पीछे छोड़ा है. दिनेश कार्तिक और रोहित शर्मा आईपीएल में 14-14 बार शून्य पर आउट हुए हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news