IPL 2023: चेन्नई की पिच को लेकर उठे सवाल, खिताब जीतने की दौड़ से बाहर होने पर पांड्या ने दिया ये बयान
Advertisement
trendingNow11709951

IPL 2023: चेन्नई की पिच को लेकर उठे सवाल, खिताब जीतने की दौड़ से बाहर होने पर पांड्या ने दिया ये बयान

IPL 2023 News: IPL 2023 के एलिमिनेटर मुकाबले में बुधवार को मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 81 रनों से रौंद दिया, जिसके बाद इस टीम का खिताब जीतने का सपना टूट गया है. चेन्नई की स्लो विकेट पर मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज आकाश मधवाल ने कहर मचाते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स की पारी को तहस-नहस कर दिया. 

IPL 2023: चेन्नई की पिच को लेकर उठे सवाल, खिताब जीतने की दौड़ से बाहर होने पर पांड्या ने दिया ये बयान

IPL 2023: IPL 2023 के एलिमिनेटर मुकाबले में बुधवार को मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 81 रनों से रौंद दिया, जिसके बाद इस टीम का खिताब जीतने का सपना टूट गया है. चेन्नई की स्लो विकेट पर मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज आकाश मधवाल ने कहर मचाते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स की पारी को तहस-नहस कर दिया. आकाश मधवाल ने पांच रन पर पांच विकेट लेकर लखनऊ सुपर जायंट्स को 101 रनों पर समेट दिया. 

चेन्नई की पिच को लेकर उठे सवाल

मुंबई इंडियंस के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले में इस करारी हार के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान क्रुणाल पांड्या से चेन्नई की पिच को लेकर सवाल किया गया. क्रुणाल पांड्या ने कहा कि विकेट में कोई समस्या नहीं थी, बस उनकी टीम बेहतर बल्लेबाजी नहीं कर पाई. क्रुणाल पांड्या ने कहा, ‘विकेट दोनों पारियों में समान खेला. हमें बस बेहतर बल्लेबाजी करनी थी.’

खिताब जीतने की दौड़ से बाहर होने पर पांड्या ने दिया ये बयान

क्विंटन डि कॉक को इस मैच में नहीं खिलाने के फैसले पर क्रुणाल पांड्या ने कहा, ‘यहां काइल (मायर्स) का रिकॉर्ड बेहतर था (डिकॉक की तुलना में). हमें बस लगा कि हम काइल के साथ जा सकते हैं.’ लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्तान क्रुणाल पांड्या ने IPL 2023 के एलिमिनेटर मुकाबले में हार की जिम्मेदारी अपने ऊपर ली. सुपरजायंट्स की टीम दो विकेट पर 69 रन बनाकर अच्छी स्थिति में थी लेकिन इसके बाद क्रुणाल पांड्या ने ने पीयूष चावला की गेंद पर खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवाया और फिर टीम ने लगातार विकेट गंवाए. 

क्रुणाल पांड्या ने बताई अपनी सबसे बड़ी गलती 

क्रुणाल पांड्या ने स्वीकार किया कि उन्हें वह शॉट नहीं खेलना चाहिए था. क्रुणाल पांड्या ने कहा, ‘हम वास्तव में अच्छी स्थिति में थे. सब कुछ तब शुरू हुआ जब मैंने वह शॉट खेला था. वह शॉट नहीं खेलना चाहिए था और मैं पूरी तरह से दोष अपने ऊपर लेता हूं.’ मुंबई के 183 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपरजायंट्स की टीम मधवाल (पांच रन पर पांच विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने 16.3 ओवर में 101 रन पर सिमट गई. मार्कस स्टोइनिस (40) के अलावा सुपरजाइंट्स का कोई और बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाया. टीम के तीन बल्लेबाज रन आउट हुए.

दोष अपने ऊपर

मुंबई ने इससे पहले कैमरन ग्रीन (41) और सूर्यकुमार यादव (33) की उम्दा पारियों और दोनों के बीच तीसरे विकेट की 38 गेंद में 66 रन की साझेदारी से आठ विकेट पर 182 रन बनाए. तिलक वर्मा (22 गेंद में 26) और निहाल वढेरा (12 गेंद में 23) ने उपयोगी पारियां खेली.सुपरजायंट्स की टीम दो विकेट पर 69 रन बनाकर अच्छी स्थिति में थी लेकिन इसके बाद क्रुणाल पांड्या ने ने पीयूष चावला की गेंद पर खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवाया और फिर टीम ने लगातार विकेट गंवाए. क्रुणाल पांड्या ने स्वीकार किया कि उन्हें वह शॉट नहीं खेलना चाहिए था. क्रुणाल पांड्या ने कहा, ‘हम वास्तव में अच्छी स्थिति में थे. सब कुछ तब शुरू हुआ जब मैंने वह शॉट खेला था. वह शॉट नहीं खेलना चाहिए था और मैं पूरी तरह से दोष अपने ऊपर लेता हूं.’

Trending news