IPL 2023 में नाइंसाफी का तगड़ा शिकार हो रहा ये खिलाड़ी! अब ऐसा पोस्ट शेयर कर मचाई सनसनी
Advertisement
trendingNow11645147

IPL 2023 में नाइंसाफी का तगड़ा शिकार हो रहा ये खिलाड़ी! अब ऐसा पोस्ट शेयर कर मचाई सनसनी

Sunrisers Hyderabad: आईपीएल 2023 में भारत के एक युवा तेज गेंदबाज को अभी तक खेलने को मौका नहीं मिला है. इस खिलाड़ी के एक पोस्ट ने अब सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

IPL 2023 में नाइंसाफी का तगड़ा शिकार हो रहा ये खिलाड़ी! अब ऐसा पोस्ट शेयर कर मचाई सनसनी

IPL 2023 Sunrisers Hyderabad: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में अभी तक कुल 12 मैच खेले जा चुके हैं. वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम ने इस सीजन में अभी तक 2 मैच खेले हैं और दोनों में ही हार का सामना किया है. लेकिन इन मैचों में भारत के एक युवा घातक तेज गेंदबाज को खेलने को मौका नहीं मिला है. इन सब के बीच इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है. 

नाइंसाफी का तगड़ा शिकार हो रहा ये खिलाड़ी!

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) आईपीएल 2023 में अपना तीसरा मैच आज अपने होम ग्राउंड राजीव गांधी स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलेगी. इस मैच से पहले तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट से ऐसा माना जा रहा है कि वह टीम में मौका ना मिलने की वजह से निराश हैं. कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) पिछले सीजन भी सिर्फ 2 मैच खेलते हुए ही दिखाई दिए थे. 

कार्तिक त्यागी ने शेयर किया ये पोस्ट 

कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) ने आज खेले जाने वाले मैच से पहले अपनी एक फोटो ट्वीट की है. इसमें वह प्रैक्टिस कर हुए दिखाई दे रहे हैं. कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'मैं दुआ करता हूं, मैं कड़ी मेहनत करूं और बाकी सब भगवान पर छोड़ दिया है.' आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन के दौरान 4 करोड़ की कीमत देकर अपनी टीम में शामिल किया था. 

IPL में कार्तिक का धमाकेदार प्रदर्शन 

साल 2020 के लिए कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) को राजस्थान रॉयल्स ने 1.30 करोड़ रुपये की बोली लगाकर टीम में शामिल किया था. ब्रेट ली जैसे एक्शन के साथ उन्होंने कई दिग्गजों को प्रभावित भी किया. आईपीएल में कार्तिक ने राजस्थान रॉयल्स से खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया था. कार्तिक आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए कुल 14 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 9.41 की औसत से 13 विकेट हासिल किए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news