IPL 2023 के साथ ही खत्म होगा इस खिलाड़ी का करियर! बेंच पर बैठे-बैठे निकल रहे दिन
Advertisement
trendingNow11653018

IPL 2023 के साथ ही खत्म होगा इस खिलाड़ी का करियर! बेंच पर बैठे-बैठे निकल रहे दिन

Team India: टीम इंडिया के एक सीनियर खिलाड़ी को आईपीएल 2023 में एक भी मैच खेलने को मौका नहीं मिला है. ये खिलाड़ी इस समय में दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा है. 

IPL 2023 के साथ ही खत्म होगा इस खिलाड़ी का करियर! बेंच पर बैठे-बैठे निकल रहे दिन

Indian Cricket Team: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में अभी तक कुल 19 मुकाबले खेले जा चुके हैं. लेकिन टीम इंडिया के एक सीनियर खिलाड़ी को आईपीएल 2023 में एक भी मैच खेलने को मौका नहीं मिला है. ये खिलाड़ी पिछले कई समय से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सका है. वहीं, आईपीएल में भी अब ये खिलाड़ी प्लेइंग 11 में जगह बनाने के लिए जूझ रहा है. आईपीएल के इस सीजन में ये खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा है. 

IPL में बेंच पर बैठे-बैठे निकल रहे दिन

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2023 में अभी तक 4 मुकाबले खेले हैं. टीम को इन सभी मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. लेकिन भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) इन सभी मैचों में बेंच पर बैठे दिखाई दिए हैं. ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) को दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2023 के लिए 50 लाख रूपये के बेस प्राइस पर ही खरीदा था. मगर वह इस सीजन में अभी तक खेलते हुए दिखाई नहीं दिए हैं.  

पिछले साल नहीं मिला था खरीददार 

पिछले साल ईशांत शर्मा को किसी भी फ्रेंचाईजी ने नहीं खरीदा था, वो अनसोल्ड रहे थे. ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स, डेक्कन चार्जर्स, सनराइजर्स हैदराबाद, राइजिंग पुणे सुपरजायनट्स, किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल टीम का हिस्सा रह चुके हैं.

टीम इंडिया में खत्म हुआ करियर? 

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) टीम के गायब से हो गए हैं. ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच नवंबर 2021 में खेला था. रोहित शर्मा के कप्तान बनने के बाद उन्हें टीम में एक भी मौका नहीं मिला है. ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) साल 2021 तक टीम इंडिया की पहली पसंद बने हुए थे. लेकिन अब उनके के लिए टीम के दरवाजे लगभग बंद हो गए हैं.  

100 से ज्यादा टेस्ट खेलने का अनुभव

ईशांत ने साल 2007 में टीम इंडिया के लिए अपना पहला टेस्ट मैच खेला था. इसके बाद अगले ही महीने ईशांत को वनडे क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिला था. वह टीम इंडिया के लिए 100 से ज्यादा टेस्ट मैच खेल चुके हैं. ईशांत शर्मा ने भारत के लिए 105 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उनके नाम 311 विकेट दर्ज हैं. ईशांत अब तक 80 वनडे मैच खेल चुके हैं, जिसमें वो 115 विकेट चटकाने में सफल रहे हालांकि टी20 क्रिकेट में ईशांत शर्मा इतने सफल नहीं रहे. उन्होंने 14 टी20 मैचों में 8 विकेट हासिल किए हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news