IPL 2023 Final: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी पर लटकी तलवार, IPL 2023 फाइनल में उतरेगा अपना डूबता करियर बचाने
Advertisement
trendingNow11716425

IPL 2023 Final: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी पर लटकी तलवार, IPL 2023 फाइनल में उतरेगा अपना डूबता करियर बचाने

IPL 2023 Final, CSK vs GT: चेन्नई सुपर किंग्स की कोशिश महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में पांचवें आईपीएल खिताब पर कब्जा करने की होगी. वहीं, गुजरात टाइटंस की टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में लगातार दूसरी बार आईपीएल की ट्रॉफी जीतना चाहेगी. गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच IPL 2023 का फाइनल मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. 

IPL 2023 Final: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी पर लटकी तलवार, IPL 2023 फाइनल में  उतरेगा अपना डूबता करियर बचाने

IPL 2023 Final Match: चेन्नई सुपर किंग्स की कोशिश महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में पांचवें आईपीएल खिताब पर कब्जा करने की होगी. वहीं, गुजरात टाइटंस की टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में लगातार दूसरी बार आईपीएल की ट्रॉफी जीतना चाहेगी. गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच IPL 2023 का फाइनल मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस फाइनल मैच में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी एक बार फिर अपना डूबता करियर बचाने उतरेगा. 

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी पर लटकी तलवार

टीम इंडिया के क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे आज गुजरात टाइटंस के खिलाफ फाइनल मैच में अपना डूबता आईपीएल करियर बचाने उतरेंगे. बता दें कि अजिंक्य रहाणे ने IPL 2023 के शुरुआती 5 मैचों में 209 रन बनाकर वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC Final) के फाइनल के लिए टीम इंडिया में अपनी जगह बनाई, लेकिन चयन के बाद अचानक उनका घटिया प्रदर्शन फिर से शुरू हो गया. वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC Final) के फाइनल के लिए चुने जाने के बाद अजिंक्य रहाणे ने IPL 2023 के अपने आखिरी 8 मैचों में 90 रन ही बनाए हैं. 

IPL 2023 फाइनल में  उतरेगा अपना डूबता करियर बचाने

अजिंक्य रहाणे अगर आज गुजरात टाइटंस के खिलाफ IPL 2023 के फाइनल में फ्लॉप हो जाते हैं तो फिर अगले साल की आईपीएल नीलामी से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकती है. इसके अलावा इंटरनेशनल क्रिकेट में भी अजिंक्य रहाणे इसका बड़ा खामियाजा भुगत सकते हैं. बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) का फाइनल मैच 7 जून से 11 जून तक इंग्लैंड के केनिंगटन ओवल (लंदन) के मैदान पर खेला जाएगा. 

BCCI ने अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया

टीम इंडिया का इस साल का पहला सबसे बड़ा टारगेट वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) की ट्रॉफी अपने नाम करना है. भारत ने 10 साल पहले आखिरी बार ICC का कोई खिताब जीता था. रोहित शर्मा की कप्तानी में इस बार टीम इंडिया साल 2013 से चले आ रहे आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म करने के लिए जी जान लगा देगी. IPL 2023 के बाद 7 जून से इंग्लैंड की धरती पर शुरू होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) फाइनल के लिए BCCI ने एक खिलाड़ी को भारतीय क्रिकेट टीम में मौका देकर अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है. बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) फाइनल में ये खिलाड़ी टीम इंडिया की हार का कारण भी बन सकता है. टीम इंडिया के सेलेक्टर्स ने वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC Final) के फाइनल के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में अजिंक्य रहाणे को चुनकर बहुत बड़ी गलती कर दी है. 

टीम इंडिया के हाथ से ट्रॉफी जीतने का मौका भी फिसल सकता है

अजिंक्य रहाणे को श्रेयस अय्यर की जगह वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल (WTC Final) के लिए टीम इंडिया में मौका दिया गया था, ऐसा इसलिए क्योंकि श्रेयस अय्यर के वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल से बाहर होने के बाद भारतीय टीम को नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने वाले क्रिकेटर की जरूरत थी. अजिंक्य रहाणे को वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल (WTC Final) के लिए चुनना BCCI के लिए बड़ा रिस्क साबित हो सकता है. अजिंक्य रहाणे अगर वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल (WTC Final) में फ्लॉप हो गए तो टीम इंडिया के हाथ से ट्रॉफी जीतने का मौका भी फिसल सकता है.

Trending news