Video: बीच मैदान पर दीपक चाहर की ये चाल हुई नाकाम, फिर धोनी के इस रिएक्शन ने मचा दिया तहलका
Advertisement
trendingNow11708736

Video: बीच मैदान पर दीपक चाहर की ये चाल हुई नाकाम, फिर धोनी के इस रिएक्शन ने मचा दिया तहलका

Deepak Chahar Video: चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को खेले गए IPL के क्वालीफायर-1 मैच में गुजरात टाइटंस को 15 रनों से धूल चटा दी है. चेन्नई सुपर किंग्स इस धमाकेदार जीत के बाद सीधे IPL फाइनल में पहुंच गई है. 28 मई को आईपीएल का फाइनल मैच खेला जाएगा. गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस कड़े मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की एक बड़ी चाल नाकाम हो गई. 

Video: बीच मैदान पर दीपक चाहर की ये चाल हुई नाकाम, फिर धोनी के इस रिएक्शन ने मचा दिया तहलका

Deepak Chahar Mankading: चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को खेले गए IPL के क्वालीफायर-1 मैच में गुजरात टाइटंस को 15 रनों से धूल चटा दी है. चेन्नई सुपर किंग्स इस धमाकेदार जीत के बाद सीधे IPL फाइनल में पहुंच गई है. 28 मई को आईपीएल का फाइनल मैच खेला जाएगा. गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस कड़े मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की एक बड़ी चाल नाकाम हो गई. दीपक चाहर की जैसे ही ये चाल नाकाम हुई तो कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक जबरदस्त रिएक्शन दिया है. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बीच मैदान पर दीपक चाहर की ये चाल हुई नाकाम

इस मैच में गुजरात टाइटंस की पारी के 13वें ओवर में कुछ ऐसा हुआ जिसने दर्शकों को रोमांचित कर दिया. दरअसल, गुजरात टाइटंस की पारी के 13वें ओवर में पहली गेंद करने के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े विजय शंकर को मांकडिंग आउट करने की कोशिश की, लेकिन वह अपनी इस चाल में नाकाम साबित हुए. विजय शंकर का बल्ला क्रीज के अंदर था, जिसकी वजह के दीपक चाहर का प्लान फ्लॉप हो गया.

फिर धोनी के इस रिएक्शन ने मचा दिया तहलका

दीपक चाहर का इस प्लान में नाकाम रहने के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का रिएक्शन देखने लायक था. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दीपक चाहर जब विजय शंकर को मांकडिंग करने से चूक गए तो महेंद्र सिंह धोनी ने मुस्कुराते हुए सिर हिलाया और अपनी निराशा जाहिर की. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्वालीफायर-1 में दीपक चाहर ने शानदार गेंदबाजी की और 4 ओवरों में 29 रन देकर 2 विकेट झटके.

पांचवीं बार खिताब की तरफ कदम

चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 15 रनों से हराकर पांचवीं बार खिताब की तरफ कदम बढ़ाया. गायकवाड़ की 44 गेंद 60 रन की पारी के दम पर चेन्नई ने सात विकेट पर 172 रन बनाने के बाद गुजरात टाइटंस की पारी को आखिरी गेंद पर 157 रन पर समेट कर 10वीं बार फाइनल का टिकट कटाया. गुजरात की टीम इस टूर्नामेंट में पहली बार ऑल आउट हुई है. गुजरात की टीम अब दूसरे क्वालीफायर में लखनऊ सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच बुधवार को खेले जाने वाले एलिमिनेटर मुकाबले के विजेता से भिड़ेगी.

Trending news