Video: डेविड वॉर्नर ने क्रिकेट का बनाया मजाक! सरेआम अपनी इस हरकत से दुनिया को कर दिया हैरान
Advertisement
trendingNow11648917

Video: डेविड वॉर्नर ने क्रिकेट का बनाया मजाक! सरेआम अपनी इस हरकत से दुनिया को कर दिया हैरान

David Warner Video: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने मंगलवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए IPL 2023 के मैच में कुछ ऐसा किया, जिसने दर्शकों को हैरान कर दिया. दिल्ली कैपिटल्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मंगलवार को खेले गए IPL मैच में भले ही 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने अपनी एक हरकत से सनसनी मचा दी. 

Video: डेविड वॉर्नर ने क्रिकेट का बनाया मजाक! सरेआम अपनी इस हरकत से दुनिया को कर दिया हैरान

DC vs MI, IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने मंगलवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए IPL 2023 के मैच में कुछ ऐसा किया, जिसने दर्शकों को हैरान कर दिया. दिल्ली कैपिटल्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मंगलवार को खेले गए IPL मैच में भले ही 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने अपनी एक हरकत से सनसनी मचा दी. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों को चकमा देने के लिए कुछ ऐसा किया, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. 

डेविड वॉर्नर ने क्रिकेट का बनाया मजाक!

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मंगलवार को खेले गए IPL मैच में दिल्ली कैपिटल्स के ओपनिंग बल्लेबाज और कप्तान डेविड वॉर्नर ने अचानक दाएं हाथ से बल्लेबाजी करनी शुरू कर दी, जबकि वह एक बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं. मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 8वें ओवर में डेविड वॉर्नर ने दाएं हाथ से बल्लेबाजी शुरू कर दी. मुंबई इंडियंस के ऑफ स्पिनर ऋतिक शौकीन से निपटने के लिए बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर दाएं हाथ के बल्लेबाज बन गए. 

सरेआम अपनी इस हरकत से दुनिया को कर दिया हैरान 

दिल्ली कैपिटल्स के ओपनिंग बल्लेबाज और कप्तान डेविड वॉर्नर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 8वें ओवर की तीसरी गेंद ऋतिक शौकीन ने मनीष पांडे़ को डाली, जिसपर उन्होंने सिंगल रन देकर डेविड वॉर्नर को स्ट्राइक थमाई. इसके बाद अंपायर ने उस गेंद पर नो-बॉल का इशारा किया. इस दौरान स्ट्राइक पर वॉर्नर खेल रहे थे. इसी बीच उन्होंने अपने खेलने का तरीका बदला और बाएं हाथ की जगह उन्होंने दाएं हाथ से बल्लेबाजी की. हालांकि, वॉर्नर इस गेंद को बाउंड्री लाइन से बाहर भेजने में नाकाम साबित हुए.

दिल्ली ने लगाया हार का चौका

दिल्ली के 173 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियन्स ने सलामी बल्लेबाज रोहित (45 गेंद में 65 रन, छह चौके, चार छक्के) के अर्धशतक के अलावा इशान किशन (31) के साथ उनकी पहले विकेट की 71 और ललित यादव (41 गेंद में 29 रन, एक चौका, चार छक्के) के साथ दूसरे विकेट की 68 रन की साझेदारी से अंतिम गेंद पर चार विकेट पर 173 रन बनाकर तीन मैच में मौजूदा टूर्नामेंट की पहली जीत दर्ज की. मुंबई ने 12वें ओवर में सिर्फ एक विकेट गंवाकर रनों का शतक पूरा कर लिया था, लेकिन दिल्ली के गेंदबाजों ने अंतिम ओवर में प्रभावी गेंदबाजी करते हुए मैच को रोमांचक बना दिया. दिल्ली कैपिटल्स की टीम को IPL 2023 में लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा है. (With PTI Inputs)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news