IPL 2023 क्लोजिंग सेरेमनी में लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का, परफॉर्मर्स की लिस्ट आई सामने
Advertisement

IPL 2023 क्लोजिंग सेरेमनी में लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का, परफॉर्मर्स की लिस्ट आई सामने

IPL 2023 Closing Ceremony: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की क्लोजिंग सेरेमनी में कौन-कौन से स्टार हिस्सा लेंगे इसकी लिस्ट सामने आ गई है. 28 मई को इस सीजन का फाइनल मैच खेला जाना है.

IPL 2023 क्लोजिंग सेरेमनी में लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का, परफॉर्मर्स की लिस्ट आई सामने

IPL 2023 Closing Ceremony Performers: 28 मई को इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का फाइनल मैच खेला जाएगा. इस सीजन का आखिरी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम (Narendra Modi Cricket Stadium) में खेला जाना है. फाइनल मैच से पहले इस मैदान पर क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा. इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की क्लोजिंग सेरेमनी में कौन-कौन से स्टार हिस्सा लेंगे इसकी लिस्ट सामने आ गई है. आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जानकारी दी गई कि कौन (IPL 2023 Closing Ceremony Performers) से सिंगर क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे. वहीं, मिड शो में भी कुछ कलाकार परफॉर्म करते नजर आएंगे.

क्लोजिंग सेरेमनी में लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की क्लोजिंग सेरेमनी में सिंगर किंग (King) और नुक्लेया (Nucleya) परफॉर्म करेंगे. इनके अलावा डिवाइन (Divine Singer) और जोनिता गांधी (Jonita Gandhi) मिड शो में परफॉर्म करेंगी. सिंगर किंग को King Rocco के नाम से भी जाना जाता है. 24 साल के किंग का जन्म 10 अक्टूबर 1998 को हुआ था. वह एमटीवी हसल 2019 के टॉप 5 फाइनलिस्ट में शामिल थे. वहीं, नुक्लेया एक भारतीय इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक प्रोडूसर हैं. इससे पहले ओपनिंग सेरेमनी में गायक अरिजीत सिंह और एपी ढिल्लों परफॉर्म करते नजर आए थे। वहीं, एक्ट्रेस तमन्ना और रश्मिका मंदाना ने भी अपने डांस से फैंस का दिल जीत लिया था.

कितनी बजे से खेला जाएगा आईपीएल फाइनल

आईपीएल 2023 का फाइनल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम साढ़े सात बजे से ही खेला जाएगा. वहीं, टॉस मैच से आधे घंटे पहले यानी शाम सात बजे होगा. इससे पहले क्लोजिंग सेरेमनी होगी, जो शाम छह बजे से शुरू होगी. चेन्नई की टीम पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी है. शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच क्वालीफायर-2 का मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच को जीतने वाली टीम फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी.

 

Trending news