GT vs RR: Gujarat Titans के लिए मैच विनर साबित हुए ये 3 खिलाड़ी, पूरा करेंगे Hardik Pandya का सपना!
Advertisement
trendingNow11200040

GT vs RR: Gujarat Titans के लिए मैच विनर साबित हुए ये 3 खिलाड़ी, पूरा करेंगे Hardik Pandya का सपना!

Gujarat Titans IPL 2022 Final: हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइंटस ने एकतरफा अंदाज में फाइनल में जगह बनाई है. गुजरात टाइटंस के लिए तीन प्लेयर्स ने बहुत ही कमाल का खेल दिखाया है. 

 

twitter

Gujarat Titans IPL 2022 Final: आईपीएल (IPL) दुनिया की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली क्रिकेट लीग है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंचा चुका है. कल (29 मई को) आईपीएल 2022 के फाइनल में गुजरात टाइटंस का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा. गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने आईपीएल 2022 में बहुत ही शानदार खेल दिखाया है. गुजरात के लिए तीन प्लेयर्स मैच विनर साबित हुए हैं, जो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं. 

1. डेविड मिलर 

गुजरात टाइटंस ने अपने ज्यादातर मैच आखिरी ओवर्स में जीते हैं. इसमें सबसे बड़ा योगदान डेविड मिलर (David Miller) का रहा है. मिलर ने गुजरात टाइटंस के लिए फिनिशर की भूमिका की निभाई है. उन्होंने अपने दम पर गुजरात टाइटंस को कई मैच जिताए हैं. आईपीएल 2022 के 15 मैचों में डेविड मिलर ने 449 रन बनाए. ऐसे में फाइनल में कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद होगी. 

2. शुभमन गिल 

शुभमन गिल (Shubman Gill) अपनी विस्फोटक बैटिंग के लिए फेमस हैं. वह हमेशा से ही टीम को मजबूत शुरुआत दिलाने के लिए फेमस रहे हैं. आईपीएल 2022 में उन्होंने अपनी बैटिंग से सभी का दिल जीता है. आईपीएल 2022 के 15 मैचों में शुभमन गिल ने 438 रन बनाए हैं. शुभमन के पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी पिच पर रन बना सकते हैं. वह गुजरात टाइटंस की बल्लेबाजी आक्रमण की अहम कड़ी बन गए हैं.  

3. राशिद खान 

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के पास टी20 क्रिकेट के महारथी गेंदबाज राशिद खान (Rashid Khan) मौजूद हैं. राशिद की गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. वह अपनी गुगली गेंदों के लिए फेमस हैं. राशिद खान ने आईपीएल 2022 में कमाल का प्रदर्शन किया है. उन्होंने आईपीएल 2022 के 15 मैचों में 18 विकेट अपने नाम किए हैं. भारतीय पिचें हमेशा से ही स्पिनर्स को सपोर्ट करती हैं. इन पिचों का राशिद खान ने भरपूर फायदा उठाया है. 

Trending news