IPL: एक इशारा और शुरू हो गई गालीगलौज... आईपीएल मैच में खड़ा हुआ विवाद, सूर्यकुमार को करना पड़ा बीच-बचाव
Advertisement

IPL: एक इशारा और शुरू हो गई गालीगलौज... आईपीएल मैच में खड़ा हुआ विवाद, सूर्यकुमार को करना पड़ा बीच-बचाव

Nitish Rana Argument: मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच आईपीएल-2023 के मैच में रविवार को विवाद खड़ा हो गया. केकेआर के कप्तान नीतीश राणा की मुंबई के खिलाड़ी के साथ जबर्दस्त बहस हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि मुंबई की कप्तानी संभाल रहे सूर्यकुमार यादव को बीचबचाव कराना पड़ा.

mi vs kkr nitish rana argument

Nitish Rana-Hrithik Shokeen Argument: रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स (MI vs KKR) के बीच आईपीएल-2023 के मुकाबले में रविवार को झगड़ा हो गया. केकेआर के कप्तान नीतीश राणा की मुंबई के खिलाड़ी के साथ जबर्दस्त बहस हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि मुंबई की कप्तानी संभाल रहे सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को बीच-बचाव कराना पड़ा.

आउट होने के बाद हुआ विवाद

कोलकाता की टीम टॉस हारकर बल्लेबाजी को उतरी. पारी के 9वें ओवर की पहली गेंद पर कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के कप्तान नीतीश राणा ने ऋतिक शौकीन के खिलाफ बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की. गेंद ठीक से बल्ले पर नहीं आई और हवा में शॉट चला गया. सब्स्टीट्यूट रमनदीप सिंह ने गेंद को आसानी से लपका. इसके बाद ऋतिक ने नीतीश राणा से कुछ कहा. बस इतने के बाद बाद ही झगड़ा शुरू हो गया. नीतीश ने 10 गेंदों का सामना किया और 5 रन बनाए.

पहले इशारा, फिर गालीगलौज

मुंबई के स्पिनर ऋतिक शौकीन ने नीतीश राणा की तरफ कुछ इशारा किया. फिर मुंबई के कार्यवाहक कप्तान सूर्यकुमार यादव और पीयूष चावला को बीच-बचाव करना पड़ा. इस दौरान दोनों के बीच जमकर गाली-गलौज भी हुई. नीतीश राणा कुछ ज्यादा ही गुस्सा हो गए. उन्हें सूर्यकुमार यादव कुछ कहते हुए पीछे की तरफ ले गए.

दिल्ली के लिए खेलते हैं घरेलू क्रिकेट

दिलचस्प है कि नीतीश राणा और ऋतिक शौकीन दिल्ली के लिए ही घरेलू क्रिकेट खेलते हैं. कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि इन दोनों खिलाड़ियों के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं. कहा जाता है कि दिल्ली की ड्रेसिंग रूम में भी दोनों खिलाड़ी आपस में बात नहीं करते. 

वेंकटेश ने जड़ा शतक

दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाइटराइडर्स ने मुंबई के खिलाफ इस मैच में निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 185 रन बनाए. केकेआर के ओपनर वेंकटेश अय्यर ने शतक जड़ा. उन्होंने 51 गेंदों पर 104 रनों की पारी में 6 चौके और 9 छक्के जड़े. आंद्रे रसेल ने 11 गेंदों पर 3 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 21 रन जोड़े. मुंबई के लिए ऋतिक शौकीन ने 2 विकेट झटके जबकि कैमरन ग्रीन, डुआन जॉनसन, पीयूष चावला और रिली मेरेडिथ ने 1-1 विकेट लिया.  

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news