IPL 2023 के बीच इस बड़े मैच विनर खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ, अचानक लीग से हुआ बाहर
Advertisement
trendingNow11683125

IPL 2023 के बीच इस बड़े मैच विनर खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ, अचानक लीग से हुआ बाहर

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के बीच एक बड़ा अपडेट सामने आया है. एक एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी आने वाले कुछ मैचों से बाहर हो गया है.

IPL 2023 के बीच इस बड़े मैच विनर खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ, अचानक लीग से हुआ बाहर

IPL 2023 Gujurat Titans: हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस (Gujurat Titans) के लिए आईपीएल 2023 अभी तक काफी शानदार रहा है. टीम इस समय प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर चल रही है. इसी बीच टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. गुजरात टाइटंस का एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी आने वाले कुछ मैचों से बाहर हो गया है. ये खिलाड़ी इंटरनेशनल ड्यूटी के चलते घर लौटने जा रहा है. हालांकि कुछ मैचों के बाद ये खिलाड़ी एक बार फिर टीम के साथ जुड़ जाएगा.

IPL 2023 के बीच इस खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के स्टार खिलाड़ी जोश लिटिल (Josh Little) लीग को बीच में छोड़कर वापस अपने देश जा रहे हैं.  9 मई से आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों का वनडे सीरीज खेली जाने वाली है. जोश लिटिल (Josh Little) को आयरलैंड की टीम में शामिल किया गया है, ऐसे में वह कम से कम तीन आईपीएल मैचों से बाहर रह सकते हैं. आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच यह सीरीज 9 से 14 मई के बीच खेली जानी है. इस बीच गुजरात टाइटंस को एक ही मैच खेलना है, मगर जोशु लिटिल 7 और 15 मई को होने वाले मैच से भी ट्रेवलिंग के चलते बाहर रह सकते हैं.

ऑक्शन में मालामाल हुए जोश लिटिल

आयरलैंड के स्टार खिलाड़ी जोश लिटिल (Josh Little) ने आईपीएल ऑक्शन में इतिहास रचा था. वह आईपीएल ऑक्शन में बिकने वाले आयरलैंड के पहले खिलाड़ी थे. आईपीएल 2023 ऑक्शन में उन्हें मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस टीम ने 4.40 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम में खरीदा. जबकि उनका बेस प्राइज सिर्फ 50 लाख रुपये ही था.

आयरलैंड को जिताए कई मैच

23 साल के जोश लिटिल (Josh Little) ने अपने दम पर आयरलैंड टीम को कई मैच जिताए हैं. 23 साल का ये खिलाड़ी बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर सभी के दिलों में खास जगह बनाने में कामयाब रहा है. जोशुआ ने अब तक आयरलैंड के लिए 25 वनडे मैचों में 38 विकेट लिए, जबकि 53 टी20 इंटरनेशनल मैचों में उनके नाम 62 विकेट दर्ज हैं. जोश लिटिल (Josh Little) ने आईपीएल में अब तक 8 मैच में 6 विकेट चटकाए हैं.

जरूर पढ़ें

आईपीएल के बीच इस धुरंधर बल्लेबाज की चमकी किस्मत, WTC फाइनल के लिए आ गया बुलावा!
WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया को लगा बहुत बड़ा झटका, ये धाकड़ बल्लेबाज हुआ बाहर

Trending news