Hardik Pandya: टीम इंडिया के कप्तान को लगी गंभीर चोट! IPL 2023 के बीच सामने आई ये बुरी खबर
Advertisement

Hardik Pandya: टीम इंडिया के कप्तान को लगी गंभीर चोट! IPL 2023 के बीच सामने आई ये बुरी खबर

IPL 2023: गुजरात के असिस्टेंट कोच आशीष कपूर ने कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की चोट को लेकर बड़ा खुलासा किया है. हार्दिक पांड्या बीच सीजन चोटिल हो गए हैं.

Hardik Pandya: टीम इंडिया के कप्तान को लगी गंभीर चोट! IPL 2023 के बीच सामने आई ये बुरी खबर

IPL 2023 Hardik Pandya Injured: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद से ही भारतीय टी20 टीम की कमान भी संभाल रहे है. माना जा रहा है कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 में हार्दिक पांड्या ही टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे. लेकिन आईपीएल 2023 के बीच हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. हार्दिक पांड्या बीच सीजन चोटिल हो गए हैं. उनकी चोट को लेकर गुजरात के असिस्टेंट कोच आशीष कपूर ने बड़ा अपडेट दिया है.

टीम इंडिया के कप्तान को लगी गंभीर चोट!

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इस सीजन कई मुकाबलों में नई गेंद से गेंदबाजी की है. लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने एक भी ओवर गेंदबाजी नहीं की. ऐसे में गुजरात के असिस्टेंट कोच आशीष कपूर ने खुलासा किया है कि हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ मैच में गेंदबाजी इसलिए नहीं कि क्योंकि मैच शुरू होने से ठीक पहले उनकी पीठ में खिंचाव आ गया था. हालांकि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की ये चोट कितनी गंभीर है ये अभी साफ नहीं हो सका है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया ये बड़ा खुलासा

आशीष कपूर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की चोट पर बात करते हुए कहा, 'हमें अपनी योजनाओं में थोड़ा बदलाव करना पड़ा क्योंकि मैच शुरू होने से ठीक पहले हार्दिक की पीठ में खिंचाव आ गया था. उसमें थोड़ी अकड़न थी जिस वजह से वह गेंदबाजी नहीं कर सकते थे. इसलिए, हमें पूरी योजना बदलनी पड़ी. अभी तक हार्दिक हमारे लिए गेंदबाजी की शुरुआत कर रहे थे. यही वजह थी कि मोहित शर्मा को शुरुआत में गेंदबाजी करनी पड़ी.'

27 रनों से हारी गुजरात टाइटंस की टीम

इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए गुजरात के खिलाफ 27 रनों से जीत दर्ज की. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 218 रन बनाने के बाद गुजरात की पारी को आठ विकेट पर 191 रन पर रोक दिया. मुंबई के लिए सूर्यकुमार यादव ने 49 गेंद में नाबाद 103 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. वह मैन ऑफ द मैच रहे. वहीं, गुजरात के लिए राशिद खान ने चार विकेट लेने के बाद 32 गेंद में 79 रन की नाबाद पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 10 छक्के लगाए.

जरूर पढ़ें

वर्ल्ड कप 2023 में नहीं होगा IND vs PAK मैच! PCB अध्यक्ष ने इस बयान से मचाई सनसनी
वर्ल्ड कप 2023 से पहले बड़ा ऐलान, इस दिग्गज खिलाड़ी को बनाया गया टीम का हेड कोच

Trending news