IPL 2023: कहीं लिखा है क्या... कप्तान नीतीश पर आगबबूला हुए पिच क्यूरेटर, जमकर लगाई क्लास!
Advertisement

IPL 2023: कहीं लिखा है क्या... कप्तान नीतीश पर आगबबूला हुए पिच क्यूरेटर, जमकर लगाई क्लास!

IPL 2023: कोलकाता नाइटराइडर्स के मौजूदा आईपीएल सीजन में कप्तान नीतीश राणा ने ईडेन गार्डन्स की पिच को लेकर सवाल खड़े किए थे. इसके बाद अब कोलकाता के पिच क्यूरेटर नीतीश के बयान से नाखुश दिखे और सरेआम नीतीश को गलत बता दिया.

IPL 2023: कहीं लिखा है क्या... कप्तान नीतीश पर आगबबूला हुए पिच क्यूरेटर, जमकर लगाई क्लास!

Nitish Rana Statement: कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान नीतीश राणा ने टीम के घरेलू मैदान ईडेन की पिच को लेकर सवाल खड़े किए थे. जिसके बाद कोलकता के पिच क्यूरेटर ने उनके बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उनके बयान से साफ पता चल रहा है कि वह नीतीश की बात से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. केकेआर ने अभी तक 13 मैच खेले हैं, जिसमें टीम को 6 मैचों में जीत मिली है. हालांकि, टीम अभी भी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है.

पिच क्यूरेटर ने नीतीश को लिया आड़े हाथों!

ईडेन गार्डन्स के पिच क्यूरेटर सुजन मुखर्जी नीतीश राणा के बयान से नाखुश हैं. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा कि आईपीएल अपने घरेलू मैदान में फायदा उठाने के लिए नहीं खेला जाता है और कप्तान जो चाहे कह सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि ऐसा नहीं लिखा हुआ है क्या कि पिच आईपीएल फ्रेंचाइजी के कहने या उनकी पसंद के हिसाब से तैयार की जाएगी?

पिच को लेकर कही ये बड़ी बात

सुजन मुखर्जी ने पिच को लेकर कहा कि हमारे सामने कई साड़ी दिक्कतें जो में नहीं बता सकता और कोलकाता की पिच को बदलना इतना आसान नहीं है. बाकी टीमों को लेकर मुखर्जी ने कहा कि आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स जैसी टीमों को देखिए उन्होंने तो अभी तक घरेलू पिच को लेकर ना कोई बात और न ही कोई शिकायत की है. यह टीमें जैसी पिच मिल रहीं हैं उसी पर खेल रही हैं.

नीतीश ने दिया था ये बयान

कोलकाता नाइटराइडर्स की इस सीजन में कप्तानी कर रहे नीतीश राणा ने कहा था कि बाकी टीमों को अपनी घरेलू परिस्थितियों का भरपूर फायदा मिल रहा है,  लेकिन हमारे साथ ऐसा नहीं है. केकेआर की टीम को ईडेन गार्डन्स में हमेशा से स्पिन गेंदबाजों को मदद मदद मिली है, लेकिन इस सीजन में ऐसा देखने को नहीं मिला है, जिसके बाद नीतीश ने पिच को लेकर बयान दिया.

जरूर पढ़ें

कप्तान बनते ही क्रुणाल पांड्या में आ गया घमंड! अपने बयान से मचाया क्रिकेट जगत में तहलका
इस दिग्गज खिलाड़ी ने छोड़ दी थी पैरों पर खड़े होने तक की उम्मीद, अब टेस्ट टीम में मिली जगह

Trending news