IPL 2023: 'मैं नहीं चाहता मुंबई से हो मैच', CSK दिग्गज के बयान से खेल जगत में मचा हड़कंप!
Advertisement
trendingNow11710453

IPL 2023: 'मैं नहीं चाहता मुंबई से हो मैच', CSK दिग्गज के बयान से खेल जगत में मचा हड़कंप!

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम क्वालीफायर में गुजरात टाइटंस को हराकर आईपीएल 2023 के फाइनल में पहुंच चुकी है. CSK के एक खिलाड़ी ने कहा है कि मैं नहीं चाहता कि मुंबई इंडियंस से हमारा फाइनल मैच हो.

IPL 2023: 'मैं नहीं चाहता मुंबई से हो मैच', CSK दिग्गज के बयान से खेल जगत में मचा हड़कंप!

Chennai Super kings: आईपीएल 2023 फाइनल 28 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. चेन्नई सुपर किंग्स फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी है. दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को हराकर क्वालीफायर-2 में एंट्री ले ली है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ होने वाले इस मैच में जो टीम जीतेगी वह चेन्नई सुपर किंग्स से आईपीएल 2023 की खिताबी लड़ाई लड़ेगी. इस बीच चेन्नई के एक पूर्व क्रिकेटर ने कहा है कि मैं नहीं चाहता फाइनल में हमारा मुंबई से सामना हो.

इस दिग्गज को लग रहा डर!

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए लंबे समय तक खेल चुके ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने फाइनल मैच पहले कहा है कि मैं नहीं चाहता हमारा सामना मुंबई इंडियंस से. हो इस बारे में मेरे दोस्त कीरोन पोलार्ड को पता भी है. उन्होंने आगे कहा कि मैं मजाक से हटकर टीमों को ऑल द बेस्ट कह रहा हूं. हालांकि, हम ये जरूर देख रहे हैं कि फाइनल में कौन एंट्री लेने वाला है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फाइनल में 4 बार आमने-सामने रहीं हैं MI-CSK

रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और 4 बार आईपीएल ट्रॉफी जीत चुकी चेन्नई सुपर किंग्स के बीच चार बार खिताबी भिड़ंत हुई है, जिसमें मुंबई इंडियंस टीम 3 बार जीत दर्ज करने में कामयाब रही है जबकि चेन्नई सुपर किंग्स को सिर्फ 1 ही जीत मिली है. चेन्नई टीम 2010 फाइनल में मुंबई को हराकर ट्रॉफी जीती थी, जबकि मुंबई ने 2013, 2015 और 2019 में चेन्नई को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की थी. 

क्वालीफायर-2 में MI-GT की टक्कर

26 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले क्वालीफायर-2 गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की भिड़ंत होनी है. मुकाबला बेहद ही रोमांचक होने की उम्मीद है. एक तरह मुंबई इंडियंस ने अपने पिछले दो मुकाबले जीतकर हौंसले बुलंद किए हुए हैं तो वहीं, हार्दिक पांड्या की डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात को पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. दोनों ही टीमों की निगाहें इस मैच को जीतकर फाइनल में जगह बनाने पर होंगी.

Trending news