IPL 2023: दिल्ली के फ्लॉप-शो के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर हुए आगबबूला! इन 2 खिलाड़ियों के लिए नाम!
Advertisement

IPL 2023: दिल्ली के फ्लॉप-शो के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर हुए आगबबूला! इन 2 खिलाड़ियों के लिए नाम!

Captain Statement: दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल-2023 के मुकाबले में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने 9 रनों से हरा दिया. डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली टीम दिल्ली को सीजन में छठी हार झेलनी पड़ी, जो अब भी पॉइंट्ल टेबल में सबसे निचले पायदान पर है.

david warner statement ipl 2023

Captain David Warner Statement: दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) में शनिवार को छठी हार झेलनी पड़ी. धुरंधर ओपनर डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली इस टीम को शनिवार को अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने 9 रनों से शिकस्त दी. इस हार के साथ ही दिल्ली का प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करना लगभग नामुमकिन हो गया है. हार के बाद वॉर्नर ने बड़ा बयान दिया. 

सबसे निचले पायदान पर दिल्ली

अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 197 रन बनाए. इसके बाद दिल्ली टीम 6 विकेट पर 188 रन बना पाई. दिल्ली की मौजूदा सीजन में 8 मैचों में ये छठी हार रही. वहीं, हैदराबाद ने 8 मैचों में अपनी तीसरी जीत दर्ज की और उसके 6 अंक हो गए हैं. दिल्ली 10 टीमों की तालिका में सबसे निचले पायदान पर है. वहीं, हैदराबाद उससे दो स्थान ऊपर 8वें नंबर पर है.

हार के बाद बोले वॉर्नर

हार के बाद दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा, 'हम गेंद से थोड़े कमजोर रहे लेकिन मुझे लगता है कि मिच मार्श (मिचेल मार्श) ने शानदार गेंदबाजी की. वह हमारी टीम के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहे. 9 रन से हारना सचमुच निराशाजनक है. मुझे नहीं लगता कि पिच बहुत धीमी हुई, उन्होंने रफ्तार पकड़ी. जब आप बीच में विकेट गंवाते हैं तो यह काफी मुश्किल हो सकता है.'

अक्षर की भी तारीफ

वॉर्नर ने अक्षर पटेल की तारीफ की. उन्होंने कहा, 'वह (अक्षर) अच्छी फॉर्म में दिख रहे है. हमारे लिए यह एक अच्छी शुरुआत के बारे में था और हम जानते हैं कि उन्हें और मुझे अपने स्पिनरों को गेंद से संभालना होगा. अक्षर को संभालना किसी भी बल्लेबाज के लिए मुश्किल हो सकता है. हम मिडिल-ऑर्डर में काफी विकेट गंवा रहे हैं.' मिचेल मार्श को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने 4 विकेट लिए और 39 गेंदों पर एक चौके और 6 छक्कों की बदौलत 63 रन बनाए. वहीं, अक्षर पटेल 14 गेंदों पर 29 रन बनाकर नाबाद लौटे. उन्होंने अपनी पारी में 1 चौका और 2 छक्के जड़े. अक्षर ने एक विकेट भी लिया.

Trending news