IPL 2023: मैच से तुरंत पहले दिल्ली कैपिटल्स की बढ़ी टेंशन, टीम को बीच मंझधार में छोड़ घर लौटा ये खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow11683218

IPL 2023: मैच से तुरंत पहले दिल्ली कैपिटल्स की बढ़ी टेंशन, टीम को बीच मंझधार में छोड़ घर लौटा ये खिलाड़ी

IPL 2023: आईपीएल 2023 में आज(6 मई) शाम के मैच में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की भिड़ंत होनी है. इस मैच से दिल्ली कैपिटल्स के लिए बहुत बुरी खबर आई है. टीम को मैच से तुरंत पहले बड़ा झटका लगा है.

IPL 2023: मैच से तुरंत पहले दिल्ली कैपिटल्स की बढ़ी टेंशन, टीम को बीच मंझधार में छोड़ घर लौटा ये खिलाड़ी

Delhi Capitals: दिल्ली कैपिटल्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन बेहद ही खराब साबित हुआ है. टीम हर संभव प्रयास करने के बाद भी खेले 9 मैचों में अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर है. इस बीच 6 मई को होने वाले आरसीबी के खिलाफ मैच से तुरंत पहले दिल्ली कैपिटल्स को बहुत बड़ा झटका लगा है. टीम का अब तक का सबसे सफल गेंदबाज अपने घर लौट गया है.

घर लौटा ये घातक गेंदबाज

दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल के मौजूदा सीजन में बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले एनरिक नॉर्खिया अपने घर लौट गए हैं. इसकी जानकारी खुद फ्रेंचाइजी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर दी है. दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि व्यक्तिगत इमरजेंसी के चलते बीती रात टीम के तेज गेंदबाज नॉर्खिया साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हो गए हैं. वह आरसीबी के खिलाफ होने वाले मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. हालांकि, वह कब वापसी  करेंगे इसको लेकर कोई अपडेट नहीं है.

बेहतरीन की है गेंदबाजी 

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के लिए नॉर्खिया ने अब तक बेहतरीन गेंदबाजी की है. उन्होंने कई अहम मौकों पर टीम को विकेट निकल कर दिए हैं. अब तक खेले 8 मैचों में उनके नाम 7 विकेट हैं. इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट 8.91 का रहा है. आईपीएल करियर की बात की जाए तो 38 मैच खेलते हुए उनके नाम 50 विकेट हैं. उनका बेस्ट स्पेल 33 रन देकर 3 विकेट रहा है.

DC की हालत खस्ता 

दिल्ली कैपिटल्स की इस सीजन की शुरुआत से ही खराब फॉर्म रही है. अब हालत यहां तक आ पहुंचे हैं कि टीम पर प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है. इस बीच आरसीबी के खिलाफ होने वाले इस मुकाबले में टीम को जीत दर्ज करनी बेहद जरूरी है. इतना ही नहीं आने वाले सभी मैचों में भी दिल्ली को जीत हासिल करना जरूरी है. तब जाकर दिल्ली की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के मौके बना सकती है.

जरूर पढ़ें

ऋषभ पंत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, पोस्ट किया ऐसा वीडियो कि गदगद हो जाओगे!
युवराज-शास्त्री ही नहीं, बल्कि इस भारतीय ने भी लगाए हैं एक ओवर में 6 छक्के, नाम हैरान कर देगा!
आईपीएल के बीच इस धुरंधर बल्लेबाज की चमकी किस्मत, WTC फाइनल के लिए आ गया बुलावा!
WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया को लगा बहुत बड़ा झटका, ये धाकड़ बल्लेबाज हुआ बाहर
वर्ल्ड कप से पहले रोहित-द्रविड़ ने चली ये खतरनाक चाल, इस प्लान से टीम फिर बनेगी चैंपियन!

Trending news