IPL 2023: फैंस के लिए आई मायूस करने वाली खबर, क्रिकेट के मैदान पर अब नहीं दिखेगा ये भारतीय कप्तान!
Advertisement
trendingNow11656547

IPL 2023: फैंस के लिए आई मायूस करने वाली खबर, क्रिकेट के मैदान पर अब नहीं दिखेगा ये भारतीय कप्तान!

Team India: आईपीएल 2023 के अभी तक के मुकाबले बेहद ही रोमांचक रहे हैं. आईपीएल के बीच फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. इस खबर को सुनकर करोड़ों क्रिकेट फैंस को झटका लग सकता है. हो सकता है कई फैंस मायूस भी हो जाएं. 

IPL 2023: फैंस के लिए आई मायूस करने वाली खबर, क्रिकेट के मैदान पर अब नहीं दिखेगा ये भारतीय कप्तान!

Indian Cricket Team: आईपीएल 2023 में अभी तक के खेले गए मैच एक से बढ़कर एक रोमांचक रहे हैं. कई दिग्गज खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल लूटा है, तो कई युवा खिलाड़ियों ने अकेले अपने दम पर मैच को पलट दिया है. इस बीच फैंस के लिए एक मायूस करने वाली खबर सामने आई है. कई क्रिकेट फैंस इस खबर को सुनकर बेहद निराश हो सकते हैं. 

ये भारतीय कप्तान लेगा संन्यास!

भारतीय क्रिकेट टीम को अपनी कप्तानी में तीनों आईसीसी ट्रॉफी जिताने वाले टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी इस आईपीएल सीजन के बाद संन्यास का ऐलान कर देंगे. यह हम नहीं कह रहे हैं. यह दावा चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले एक पूर्व खिलाड़ी ने किया है. चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से आईपीएल में खेल चुके केदार जाधव ने ये दावा किया है कि धोनी आईपीएल 2023 के बाद संन्यास का ऐलान कर देंगे. 

इस क्रिकेटर ने किया दावा 

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी केदार जाधव ने धोनी के रिटायरमेंट का दावा दिया है. जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मैं 2000 प्रतिशत निश्चितता के साथ कह रहा हूं कि ये एमएस धोनी का आईपीएल में एक खिलाड़ी के रूप में आखिरी सीजन होने वाला है. उन्होंने आगे कहा कि वह इस साल जुलाई में 42 साल के हो जाएंगे. भले ही वह अभी भी काफी फिट हैं, लेकिन अंत में हैं एक इंसान ही इसलिए मुझे लगता है कि ये उनका आखिरी सीजन होगा.

फैंस हो जाएंगे मायूस 

जाहिर सी बात है टीम इंडिया के महान कप्तान रहे धोनी को इतने लंबे समय तक क्रिकेट के मैदान पर देखने की फैंस को आदत हो गई है. ऐसे में जिस दिन वह आईपीएल से भी रिटायरमेंट की घोषणा करेंगे दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी काफी मायूस हो जाएंगे. धोनी भारतीय टीम के सभी प्रारूपों से पहले ही संन्यास ले चुके हैं. उन्होंने 15 अगस्त 2020 को अपने रिटायरमेंट का ऐलान सोशल मीडिया पर पोस्ट कर किया था. तब भी फैंस को यह खबर सुनकर तगड़ा झटका लगा था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news