IPL 2023: मुंबई इंडियंस के लिए नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा और जोफ्रा आर्चर? कोच ने कर दिया कन्फर्म
Advertisement
trendingNow11635860

IPL 2023: मुंबई इंडियंस के लिए नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा और जोफ्रा आर्चर? कोच ने कर दिया कन्फर्म

Mumbai Indians Captain : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा आईपीएल का 16वां सीजन शुरू होने से पहले सभी टीमों के फोटो-शूट का हिस्सा नहीं बने थे. मुंबई का सीजन में पहला मुकाबला आरसीबी के खिलाफ 2 अप्रैल को होना है. अब मुंबई टीम के कोच मार्क बाउचर ने रोहित और पेसर जोफ्रा आर्चर को लेकर अपडेट दिया है.

rohit sharma captain

Mumbai Indians Coach Mark Boucher Statement : रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) में अपना पहला मुकाबला आज यानी 2 अप्रैल को खेलेगी. उसके सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की कड़ी चुनौती होगी. इस मैच से पहले ही मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर (Coach Statement) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने रोहित ही नहीं, टीम के पेसर जोफ्रा आर्चर को लेकर भी अपडेट दिया है.  

रोहित नहीं बने थे फोटो-शूट का हिस्सा

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आईपीएल का 16वां सीजन शुरू होने से पहले सभी टीमों के फोटो-शूट का हिस्सा नहीं बने थे. तब सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर काफी बातें हुईं. ये भी कहा गया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है, वह फिट नहीं है. बाद में जानकारी मिली कि रोहित की तबीयत तब ठीक नहीं थी, इसलिए वह अहमदाबाद नहीं पहुंच पाए थे. अब मुंबई टीम के कोच मार्क बाउचर ने रोहित और टीम के पेसर जोफ्रा आर्चर को लेकर बड़ा अपडेट दिया है.

कोच ने दिया बड़ा अपडेट

आरसीबी के खिलाफ मुकाबले से ऐन पहले मुंबई इंडियंस के हेड कोच मार्क बाउचर ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने  पुष्टि कर दी है कि कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के खिलाफ आईपीएल-16 के अपने शुरुआती मैच में खेलने के लिए फिट हैं. अटकलें लगाई जा रही थीं कि रोहित हो सकता है कि टीम के शुरुआती मैच के लिए उपलब्ध ना हों. वह अहमदाबाद में कप्तानों के ‘फोटो-शूट’ में मौजूद नहीं थे लेकिन बाउचर ने सभी अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया.

'रोहित को घर पर रहने को कहा था'

बाउचर ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘हां, रोहित शर्मा फिट हैं. उन्होंने पिछले 2 दिन ट्रेनिंग की है और वह खेलने के लिए शत प्रतिशत फिट हैं. उन्हें उस सुबह अच्छा महसूस नहीं हो रहा था और एहतियात के तौर पर हमने उन्हें घर पर रहने को कहा था. खिलाड़ियों को बहुत सारे फोटो-शूट करने होते हैं. उन्हें खुद के लिए ज्यादा समय नहीं मिलता. इसलिए हमने सोचा कि यही बेहतर होगा.’

आर्चर होंगे मैच का हिस्सा

स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज आर्चर मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई करेंगे. वह खुद चोट से उबरकर लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं. बाउचर ने साफ किया कि आर्चर पूरी तरह फिट हैं. कोच ने कहा, ‘जोफ्रा आरसीबी के खिलाफ मैच के लिए शत प्रतिशत तैयार हैं. उन्होंने ट्रेनिंग नहीं की लेकिन यह वैकल्पिक ट्रेनिंग सत्र था. उन्हें लगा कि वह मैच के लिए तैयार हैं और वह खेलेंगे.’ (एजेंसी से इनपुट)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news