KKR vs RCB: विराट की टीम में अचानक होगी इस खिलाड़ी की एंट्री, दहशत में केकेआर का खेमा!
Advertisement
trendingNow11641594

KKR vs RCB: विराट की टीम में अचानक होगी इस खिलाड़ी की एंट्री, दहशत में केकेआर का खेमा!

फाफ डुप्लेसी की कप्तानी में खेल रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम आईपीएल-2023 के अपने अगले मैच में आज यानी गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी. ईडन गार्डन्स मैदान पर होने वाले इस मुकाबले के लिए दोनों ही टीमें पूरी तरह तैयार हैं. आरसीबी में इस बीच एक धुरंधर खिलाड़ी की एंट्री होनी तय मानी जा रही है. 

rcb vs kkr

KKR vs RCB, Playing 11: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL-2023) का 9वां मैच आज यानी गुरुवार शाम को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाना है. इस मुकाबले के लिए दोनों ही टीमें तैयार हैं. विराट कोहली की टीम आरसीबी में अचानक एक धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री होनी तय मानी जा रही है जो गेंद और बल्ले, दोनों से धमाल मचा सकता है. 

सीजन में आरसीबी का जीत से आगाज

अपने पहले खिताब की तलाश में लगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम ने मौजूदा सीजन में जीत से आगाज किया. उसने अपने पहले मैच में रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से मात दी, जो गत 2 अप्रैल को बेंगलुरु को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया था. उसी मैच के दौरान एक खिलाड़ी चोटिल हो गया और अब उनकी जगह रिप्लेसमेंट के तौर पर दूसरे गेंदबाज की एंट्री होनी तय है.

फील्डिंग के दौरान चोटिल हुआ ये धुरंधर

इंग्लैंड के 29 साल के लेफ्ट आर्म मीडियम पेसर रीस टॉपली पिछले मैच को चोट लग गई थी. बेंगलुरु में खेले गए मुकाबले में फील्डिंग के दौरान टॉपली अपने दाएं कंधे के बल गिर गए थे. वह दर्द से कराहते देखे गए. बाद में टीम मैनेंजमेंट ने कन्फर्म किया कि उनका कंधा डिस्लोकेट (Dislocate) हो गया है. ऐसे में केकेआर के खिलाफ मुकाबले से बाहर होना तय है.

बल्ले और गेंद, दोनों से मचा सकता है धमाल

कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर होने वाले मुकाबले के लिए आरसीबी टीम में इंग्लैंड के बॉलिंग-ऑलराउंडर डेविड विली की एंट्री होनी तय मानी जा रही है. 33 साल के डेविड विली आरसीबी टीम में रीस टॉपली की जगह लेंगे. उन्होंने अब तक के अपने करियर में 244 टी20 मैच खेले हैं जिनमें 242 विकेट झटके हैं. वह बल्ले से भी धमाल मचा सकते हैं. उनके नाम इस फॉर्मेट में 2 शतक और 14 अर्धशतक दर्ज हैं. वह अपने  ओवरऑल टी20 करियर में कुल 3372 रन बना चुके हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news