IPL-2023 के बीच सुनील गावस्कर का इस दिग्गज पर आया बड़ा बयान, क्रिकेट जगत में मचा तहलका!
Advertisement
trendingNow11650042

IPL-2023 के बीच सुनील गावस्कर का इस दिग्गज पर आया बड़ा बयान, क्रिकेट जगत में मचा तहलका!

Sunil Gavaskar Statement: महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर अक्सर टीम इंडिया और खिलाड़ियों पर बेबाकी से बोलते हैं. वह कप्तान से लेकर किसी भी खिलाड़ी की आलोचना करने में पीछे नहीं रहते. भारत में जारी आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) के बीच उन्होंने एक दिग्गज खिलाड़ी को लेकर बयान दिया है. 

sunil gavaskar on ms dhoni

Sunil Gavaskar on MS Dhoni: दुनिया के महान बल्लेबाजों में शुमार सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए मशहूर हैं. वह अक्सर टीम इंडिया और खिलाड़ियों पर बेबाक और निडर होकर बोलते हैं. वह कप्तान से लेकर किसी भी खिलाड़ी की आलोचना करने में पीछे नहीं रहते. अब उन्होंने एक दिग्गज खिलाड़ी को लेकर बयान दिया है.

गावस्कर ने दिग्गज खिलाड़ी पर दिया बयान

भारत में जारी आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) के बीच सुनील गावस्कर ने दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर बयान दिया है. धोनी फिलहाल आईपीएल के 16वें सीजन (IPL 2023) में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी संभाल रहे हैं. वह इस टीम के लिए 200 मैचों में कप्तानी करने वाले खिलाड़ी भी बन गए हैं जो ऐतिहासिक है. धोनी एकमात्र खिलाड़ी हैं जो आईपीएल में किसी एक टीम की 200 मैचों में कप्तानी कर चुका है. उन्होंने बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में ये कीर्तिमान हासिल किया.

गावस्कर ने बताई अपनी चाहत

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने धोनी को लेकर बयान दिया है. उनका कहना है कि धोनी बल्लेबाजी के दौरान ऊपरी क्रम में उतरें. उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई. गावस्कर ने क्रिकइन्फो से कहा, 'मुझे उम्मीद है कि एमएस धोनी बल्लेबाजी के दौरान ऊपरी क्रम में आएंगे. इससे उन्हें 2-3 ओवर ज्यादा बल्लेबाजी करने का मौका मिलेगा. वह बड़ी पारी खेलने में माहिर हैं. इससे टीम को भी फायदा पहुंचेगा.'

सबसे सफल कप्तानों में शामिल हैं धोनी

धोनी लीग में सबसे सफल कप्तानों में शुमार हैं. धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने चार बार आईपीएल की चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम की है. टीम ने सबसे पहले साल 2010 में आईपीएल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया था. इसके बाद 2011, 2018 और 2021 में भी खिताब को अपने नाम करने में कामयाबी हासिल की.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news