Arjun Tendulkar: अर्जुन तेंदुलकर को क्यों नहीं मिला प्लेइंग-11 में मौका? रोहित शर्मा ने टॉस के बाद दिया बयान
Advertisement

Arjun Tendulkar: अर्जुन तेंदुलकर को क्यों नहीं मिला प्लेइंग-11 में मौका? रोहित शर्मा ने टॉस के बाद दिया बयान

Rohit Sharma Statement: स्टार पेसर अर्जुन तेंदुलकर को फिर से मुंबई इंडियंस की प्लेइंग-11 में मौका नहीं मिला. कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल-2023 के 69वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीता और पहले गेंदबाजी चुनी. उन्होंने इसके बाद बयान भी दिया.

Arjun Tendulkar: अर्जुन तेंदुलकर को क्यों नहीं मिला प्लेइंग-11 में मौका? रोहित शर्मा ने टॉस के बाद दिया बयान

Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad Playing 11: धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) का 69वां मैच अपने घरेलू मैदान पर खेल रही है. उसके सामने सनराइजर्स हैदराबाद की चुनौती है. प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम में इस मुकाबले में रोहित ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग का फैसला किया. इसी बीच स्टार पेसर अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) का दिल फिर से टूट गया.

अर्जुन तेंदुलकर को फिर नहीं मिला मौका 

रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ का टिकट हासिल करने के लिए इस मैच को जीतना बेहद जरूरी है. रोहित ने पिच को देखते हुए टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया. इस बीच स्टार खिलाड़ी और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन अपने मौके का इंतजार ही करते रह गए. युवा पेसर अर्जुन तेंदुलकर को हैदराबाद के खिलाफ शनिवार को मैच के लिए भी प्लेइंग-11 में मौका नहीं दिया गया. प्लेइंग-11 में कुमार कार्तिकेय को ऋतिक शौकीन की जगह मौका मिला.

रोहित ने दिया ये बयान

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद अर्जुन पर तो बात नहीं की, लेकिन उन्होंने प्लेइंग-11 में बदलाव के बारे में जानकारी दी. रोहित ने कहा, 'हम लक्ष्य का पीछा करेंगे. बस पिच की प्रकृति को देखकर यह फैसला लिया है. यह थोड़ा सूखा भी होता है. जो कुछ भी होना है, वह पहली पारी में हो जाएगा. ऋतिक शौकीन नहीं खेल रहे हैं, कार्तिकेय को मौका मिला है. हम सिर्फ मैच जीतना चाहते हैं और जीत हमें मौका देती है. बहुत आगे नहीं देख रहे हैं. हमने टीम मीटिंग में बात की है कि क्या करना है. पहले भी हमने दोपहर का मैच खेला है. हम यहां की पिच और हालात से वाकिफ हैं. आपको जीतने के लिए बस अच्छा खेलने की जरूरत है.'

अभी तक खेले हैं सीजन में 4 मैच

रोहित ने इससे पहले ही साफ कर दिया है कि टीम संयोजन को लेकर चुनौती देखने को मिली है. उन्होंने तब कहा था कि वह टीम की ताकत और खिलाड़ियों को जानते हैं, जो प्लेइंग-11 में फिट हो सकते हैं. वहीं, मुंबई टीम में पेसर आकाश मधवाल, कुमार कार्तिकेय और जेसन बेहरेनडॉर्फ हैं. इसी के चलते अर्जुन को मौका नहीं मिल पा रहा है, जो मौजूदा सीजन में 4 मैच खेल पाए हैं. इस दौरान उन्होंने 3 विकेट लिए. उन्हें 20 लाख रुपये के बेस प्राइस में खरीदा गया था.

सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): मयंक अग्रवाल, विवरांत शर्मा, एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), हैरी ब्रूक, नीतीश रेड्डी, ग्लेन फिलिप्स, समवीर सिंह, मयंक डागर, भुवनेश्वर कुमार और उमरान मलिक

मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, नेहल वढेरा, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ, कुमार कार्तिकेय और आकाश मधवाल.

 

जरूर पढ़ें

 
 

 

Trending news