Indian Cricket: विराट कोहली की जगह लेंगे अर्जुन तेंदुलकर? कोच ने अपने बयान से मचाया तहलका!
Advertisement

Indian Cricket: विराट कोहली की जगह लेंगे अर्जुन तेंदुलकर? कोच ने अपने बयान से मचाया तहलका!

IPL 2023: आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम का लंबे समय से हिस्सा रहे सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को आखिरकार टूर्नामेंट में खेलने का मौका मिला है. अर्जुन को मौजूदा सीजन के 22वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ डेब्यू करने का मौका मिला था.

Indian Cricket: विराट कोहली की जगह लेंगे अर्जुन तेंदुलकर? कोच ने अपने बयान से मचाया तहलका!

Arjun Tendulkar: आईपीएल 2023 अर्जुन तेंदुलकर के लिए लकी साबित हुआ है. कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ सीजन के 22वें मैच में मुंबई इंडियंस की तरफ से डेब्यू करने का मौका मिला था. हालांकि, इस मैच में उन्हें गेंदबाजी करते हुए कोई सफलता नहीं मिली थी, लेकिन इसके अगले ही मैच में उन्होंने अपना आईपीएल का पहला विकेट लिया था. इस बीच अब एक कोच ने अर्जुन को लेकर बड़ा बयान दे दिया है.

कोच ने दिया बड़ा बयान

अर्जुन तेंदुलकर को लेकर पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने बड़ा बयान दे दिया है. अर्जुन को कोचिंग दे चुके योगराज ने एक दैनिक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि अगर उन्हें सही मौके मिले, तो वह एक दिन अपने पिता की तरह ही क्रिकेट के बादशाह बन जाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि अर्जुन को नंबर-3 या ओपनिंग पर खिलाना चाहिए, जिससे उन्हें अपने तरीके से खेलने का मौका मिले और वह खुलकर खेल सकें. उन्हें बस मौका मिलने की जरूरत है. वह एक गेंदबाज के साथ ही अच्छे बल्लेबाज भी हैं.

गेंदबाजी को लेकर कही ये बात 

योगराज सिंह ने अर्जुन की गेंदबाजी को लेकर भी कहा कि उनकी गेंदबाजी में थोड़ी कमी है. उन्होंने अर्जुन के गेंदबाजी एक्शन को लेकर सवाल उठाए. वह बोले कि अर्जुन का गेंदबाजी एक्शन सही नहीं है. गेंद डालते वक्त उनका हाथ 45 डिग्री पर रहता है, जिस दिन उनका हाथ कान के पास से आने लगेगा उनकी अपने आप ही गेंद की स्पीड बढ़ जाएगी. वह बुमराह और मलिंगा की तरह गेंदबाजी करने लगेंगे.

अभी तक ऐसा रहा है प्रदर्शन

अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल करियर में अभी तक 4 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उनके नाम 3 विकेट हैं. उनका उनका बेस्ट स्पेल 9 रन देकर 1 विकेट रहा है. इतने मैचों में उन्होंने 9.36 की इकॉनमी रेट से 92 रन दिए हैं. पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने एक ओवर में 31 रन लुटा दिए थे. वह आईपीएल में एक ओवर में सबसे ज्यादा रन लुटाने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं.

Trending news