IPL 2023 फाइनल से तुरंत पहले आई बड़ी खबर, CSK के इस दिग्गज ने लिया संन्यास
Advertisement

IPL 2023 फाइनल से तुरंत पहले आई बड़ी खबर, CSK के इस दिग्गज ने लिया संन्यास

IPL 2023: आईपीएल 2023 के बीच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. चेन्नई सुपर किंग्स के एक दिग्गज खिलाड़ी ने आईपीएल से संन्यास का ऐलान कर दिया है.

IPL 2023 फाइनल से तुरंत पहले आई बड़ी खबर, CSK के इस दिग्गज ने लिया संन्यास

Ambati Rayudu announces retirement from IPL: आईपीएल 2023 के बीच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. चेन्नई सुपर किंग्स के एक दिग्गज खिलाड़ी ने आईपीएल से संन्यास का ऐलान कर दिया. इस सीजन के बाद आईपीएल में ये खिलाड़ी खेलता दिखाई नहीं देगा. इस खिलाड़ी ने अपने बल्लेबाजी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल का चैंपियन भी बनाया है.

इस खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के धाकड़ बल्लेबाज अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने आईपीएल से संन्यास का ऐलान कर दिया है. अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने सोशल मीडिया पर संन्यास का ऐलान किया. अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सीएसके और गुजरात 2 बेहतरीन टीमें, 204 मैच, 14 सीजन, 11 प्लेऑफ, 8 फाइनल, 5 ट्रॉफी. उम्मीद है कि आज रात छठी. यह काफी लंबा सफर रहा है. मैंने फैसला किया है कि आज रात का फाइनल आईपीएल में मेरा आखिरी मैच होगा. मुझे वास्तव में इस महान टूर्नामेंट को खेलने में बहुत मजा आया. आप सभी का धन्यवाद. कोई यू -टर्न नहीं.'

अंबाती रायुडू का IPL करियर

अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने साल 2010 में अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की थी. अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के अलावा मुंबई इंडियंस (Mumbai Indian) का हिस्सा रहे हैं. रायुडू (Ambati Rayudu) साल 2018 से सीएसके के लिए खेल रहे हैं. अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने आईपीएल में अब-तक 203 मैचों में 28.29 की औसत से 4329 रन बनाए हैं. रायुडू आईपीएल में 22 अर्धशतक और 1 शतक जड़ चुके हैं.

पिछली साल भी किया था संन्यास का ऐलान

अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने पिछली साल भी आईपीएल के बीच संन्यास का ऐलान कर दिया था, लेकिन कुछ देर बाद उन्होंने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया. हालांकि अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने इस बार साफ कर दिया है कि वह अपना फैसला वापस नहीं लेंगे.

 

Trending news