WATCH: आईपीएल में देखने को मिला अजीबोगरीब वाकया, चार खिलाड़ियों ने मिलकर लपका एक कैच
Advertisement
trendingNow11655566

WATCH: आईपीएल में देखने को मिला अजीबोगरीब वाकया, चार खिलाड़ियों ने मिलकर लपका एक कैच

IPL 2023:क्रिकेट के मैदान पर कई ऐसे वाकये देखने को मिलते रहते हैं,  जिन्हें देखकर भी विश्वास नहीं होता है. ऐसे में अब इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में ऐसा ही एक वाकया देखने को मिला, जब एक कैच को चार खिलाड़ियों ने मिलकर पकड़ा.

WATCH: आईपीएल में देखने को मिला अजीबोगरीब वाकया, चार खिलाड़ियों ने मिलकर लपका एक कैच

RR vs GT: आईपीएल 2023 के 23वें मैच में गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स की टीमें आमने-सामने रहीं. नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में एक ऐसा वाकया देखने को मिला जो आमतौर पर कम ही दिखता है. गुजरात की बल्लेबाजी के दौरान एक कैच को चार खिलाड़ियों ने पकड़ा. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था.

चार खिलाड़ियों ने लपका एक कैच

गुजरात टाइटंस के रिद्धिमान साहा बल्लेबाजी कर रहे थे. पारी का पहला ओवर डाल रहे तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की तीसरी गेंद साहा के बल्ले से किनारा लेते हुए गेंद हवा में काफी ऊपर गई. इस दौरान विकेटकीपर संजू सैमसन कैच लेने के लिए दौड़ पड़े, लेकिन पास में ही खड़े शिमरोन हेटमायर और ध्रुव जुरेल भी कैच को लपकने के लिए दौड़े. अंत में गेंद तीनों खिलाड़ियों में से किसी के हाथ में नहीं आई. गेंद सैमसन के दस्तानों से लगकर बगल में खड़े ट्रेंट बोल्ट के हाथों में चली गई. इस तरह एक कैच चार खिलाड़ियों ने मिलकर पकड़ा.

राजस्थान ने जीता टॉस

गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल-2023 का 23वां मैच अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. रविवार को इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने टॉस जीता और गुजरात को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया.

दोनों टीमों की प्लेइंग-11  

गुजरात टाइटंस (प्लेइंग इलेवन): ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा.

राजस्थान रॉयल्स (प्लेइंग इलेवन): जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, एडम जम्पा, संदीप शर्मा और युजवेंद्र चहल. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news