Zee News Select: खेल की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 12 October 2022
Advertisement
trendingNow11391851

Zee News Select: खेल की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 12 October 2022

Sports News: पढ़िए खेल जगत की 10 बड़ी खबरें जो आज दिनभर छाई रही. आज (12 अक्टूबर) को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड से जुड़ी बड़ी खबरे सामने आईं हैं. टीम इंडिया का एक और खिलाड़ी इस टूर्नामेंट से बाहर हो गया है. 

Zee News Select: खेल की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 12 October 2022

1. टूट गए सारे अरमान, टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले अचानक किनारे किया गया ये खिलाड़ी Click Here To Read Full Story

T20 World Cup 2022: जसप्रीत बुमराह के बाद टीम इंडिया का एक और खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर हो गया है. ये खिलाड़ी साउथ अफ्रीका के दौरान चोटिल हो गया था. 

2. Jasprit Bumrah की जगह AUS जाएंगे ये तीन पेसर, BCCI अधिकारी ने कर दी पुष्टि Click Here To Read Full Story

T20 World Cup 2022: पेसर जसप्रीत बुमराह के चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद अब भारत के तीन तेज गेंदबाजों को ऑस्ट्रेलिया भेजने की तैयारी की जा रही है. भारत का टूर्नामेंट में पहला मैच 23 अक्टूबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होना है.

3. BCCI मीटिंग में क्या हुआ? अध्‍यक्ष पद से हट रहे गांगुली ने ठुकरा दिया IPL चेयरमैन पद Click Here To Read Full Story

Sourav Ganguly: बीसीसीआई अध्यक्ष पद से हट रहे सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को आईपीएल के चेयरमैन पद की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने बड़ी शालीनता से इसे नामंजूर कर दिया.

4. इस घातक क्रिकेटर ने टीम इंडिया में एंट्री के लिए ठोका दावा, धमाके से लूट रहा चर्चा Click Here To Read Full Story

Team India cricketer: टीम इंडिया में एंट्री के लिए एक युवा और घातक क्रिकेटर ने अपने धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर दावा ठोका है. इस क्रिकेटर ने एक ऐसा कमाल किया है, जिससे ये खूब चर्चा लूट रहा है. ऑफ स्पिन बॉलिंग और विस्फोटक बैटिंग में माहिर इस क्रिकेटर ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तहलका मचा दिया है.

5. क्रिकेट के बाद अब Shikhar Dhawan का होगा फिल्मी डेब्यू, इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर Click Here To Read Full Story

Shikhar Dhawan Bollywood Debut: क्रिकेट के मैदान पर चौके-छक्के से फैंस के दिलों पर छा जाने वाले भारतीय ओपनर शिखर धवन अब फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगे. वह एक हिंदी फिल्म में नजर आएंगे. शिखर के साथ इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी भी काम कर रही हैं. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर ने इस बात की पुष्टि भी कर दी है.

6. Virat की सेंचुरी पर Ramiz Raja ने मीडिया से ही पूछा सवाल, मिला करारा जवाब- VIDEO Click Here To Read Full Story

Ramiz Raja trolled: 'कुदरत का निजाम' शब्द हाल ही में पाकिस्तान के मुख्य कोच सकलैन मुश्ताक ने इस्तेमाल किया था. अब यही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष रमीज राजा को भी सुनना पड़ा, जब उन्होंने मीडिया पर ही सवाल उठाए.  

7. अब अनुभवी हो गया हूं... Team India के स्पिनर ने World Cup के सवाल पर ऐसा क्यों कहा? Click Here To Read Full Story

India vs South Africa 3rd ODI: भारतीय क्रिकेट टीम ने दिल्ली में सीरीज के तीसरे और अंतिम वनडे मैच में  दक्षिण अफ्रीका को सात विकेट से हरा दिया. लेफ्ट आर्म चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने इस मुकाबले में कमाल का प्रदर्शन किया और प्लेयर ऑफ द मैच बने.

8. अफ्रीका सीरीज के साथ ही बर्बाद हुआ इस खिलाड़ी का करियर, लगातार टीम के लिए बना नासूर! Click Here To Read Full Story

India vs South Africa: साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के लिए काफी खराब रही. ये खिलाड़ी इस पूरी सीरीज में फ्लॉप साबित हुआ. 

9. Kapil Dev ने Depression को लेकर कही ऐसी बात कि फैंस के निशाने पर आ गए, VIDEO वायरल Click Here To Read Full Story

कपिल देव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह प्रेशर और डिप्रेशन पर बातें कह रहे हैं. कपिल के साथ इवेंट में दिग्गज शटलर साइना नेहवाल भी बैठी दिख रही हैं.

10. हार्दिक के कारण टीम इंडिया से किया गया बाहर, अब ठोकी तूफानी फिफ्टी और झटके 6 विकेट Click Here To Read Full Story

Indian Team: टीम इंडिया में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की वजह से अपनी जगह गंवाने वाले एक विस्फोटक खिलाड़ी ने अचानक अपने तूफान से सनसनी मचा दी है. इस खिलाड़ी ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के एक मैच में कहर मचाते हुए 31 गेंदों पर ही नाबाद 62 रन ठोक दिए. 

Trending news