Zee News Select: खेल की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 3 October 2022
Advertisement
trendingNow11378367

Zee News Select: खेल की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 3 October 2022

Sports News: पढ़िए खेल जगत की 10 बड़ी खबरें जो आज दिनभर छाई रही. आज (3 अक्टूबर) को टीम इंडिया के टी20 सीरीज जीतने के बाद दिग्गजों के बयान चर्चा में छाए रहे. वहीं, सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. 

Zee News Select: खेल की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 3 October 2022

1. टीम इंडिया की जीत में भी विलेन साबित हुआ ये प्लेयर, T20 वर्ल्ड कप में पत्ता कटना तय! Click Here To Read Full Story

टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मैच में 16 रनों से जीत दर्ज की, लेकिन इस मैच में टीम का एक गेंदबाज विलेन साबित हुआ. 

2. सीरीज जीत के बाद भी इन खिलाड़ियों पर भड़के रोहित! कहा- हमें और ध्यान देने की जरूरत Click Here To Read Full Story

साउथ अफ्रीका के दूसरे मैच में जीत दर्ज कर कप्तान रोहित शर्मा ने अपने खिलाड़ियों पर बड़ा बयान दिया. रोहित शर्मा ने टीम के खेल में सुधार लाने की भी बात कही.

3. 1 ही हफ्ते में बदली इस प्लेयर की किस्मत, सेलेक्टर्स ने T20 के बाद ODI टीम में दी जगह Click Here To Read Full Story

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज से पहले भारतीय सेलेक्टर्स ने बड़ा फैसला लिया है. सेलेक्टर्स ने टीम में 27 साल के एक धाकड़ खिलाड़ी टी20 के बाद वनडे टीम में भी शामिल किया है. 

4. सूर्यकुमार ने 18 गेंद में फिफ्टी ठोक रचा इतिहास, T20 में ऐसा करने वाले पहले प्लेयर Click Here To Read Full Story

सूर्यकुमार यादव ने साउथ अफ्रीका (Suryakumar Yadav) के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में आतिशी पारी खेली. इसी के साथ उन्होंने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया और टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में ऐसा करने वाले वह पहले बल्लेबाज बन गए हैं. 

5. रोहित-राहुल की ओपनिंग जोड़ी ने किया बड़ा करिश्मा, PAK के बाबर-रिजवान को पीछे छोड़ा Click Here To Read Full Story

 रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल (KL Rahul) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में विस्फोटक बल्लेबाजी की. अपनी धाकड़ बैटिंग के दम पर ही इन दोनों ने पाकिस्तान के बाबर आजम (Babar Azam) और मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) को पीछे छोड़ दिया है. 

6. टीम इंडिया के लिए बोझ बन चुका है ये फ्लॉप प्लेयर, SA सीरीज में बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड Click Here To Read Full Story

भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली. टीम इंडिया ने दूसरा टी20 मैच 16 रनों से जीत लिया, लेकिन भारतीय टीम की जीत में भी एक खिलाड़ी बड़ा गुनहगार बना है. इस प्लेयर ने अपने नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है.

7. SA सीरीज से हो गया साफ, इस खिलाड़ी को T20 वर्ल्ड कप के हर मैच में खिलाएंगे रोहित! Click Here To Read Full Story

साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक स्टार प्लेयर ने बहुत ही तूफानी खेल दिखाया है. ये खिलाड़ी विस्फोटक बैटिंग में माहिर है और टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया (Team India) के लिए कमाल कर सकता है. 

8. कोहली ने खुद मारी अपने पैरों पर कुल्हाड़ी, इस गलती की वजह से 1 रन से चूके अर्धशतक Click Here To Read Full Story

विराट कोहली (Virat Kohli) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 49 रनों की तूफानी पारी खेली, लेकिन अपनी एक गलती की वजह से सिर्फ एक रन से वह हाफ सेंचुरी से चूक गए.  

9. ODI सीरीज में सेलेक्टर्स ने इन 5 प्लेयर्स को किया नजरअंदाज! टीम में एक मौके को तरसे Click Here To Read Full Story

सेलेक्टर्स ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है. शिखर धवन को टीम का कप्तान और श्रेयस अय्यर को उपकप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है, लेकिन वनडे सीरीज में सेलेक्टर्स ने अच्छा प्रदर्शन कर रहे पांच खिलाड़ियों को जगह नहीं दी है. जबकि ये खिलाड़ी विस्फोटक बैटिंग करने में माहिर प्लेयर हैं. आइए जानते हैं, इनके बारे में. 

10. जीत के बाद KL Rahul ने दिया चौंकाने वाला बयान, ये प्लेयर था MOM का असली हकदार Click Here To Read Full Story

केएल राहुल (KL Rahul) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में तूफानी पारी खेली. इसके बाद उन्हें 'मैन ऑफ मैच अवॉर्ड' दिया गया, जिस पर उन्होंने हैरानी जताई है और एक दूसरे प्लेयर को इसका दावेदार बताया है. 

 

Trending news