Zee News Select: खेल की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 24 September 2022
Advertisement
trendingNow11365423

Zee News Select: खेल की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 24 September 2022

Sports News: पढ़िए खेल जगत की 10 बड़ी खबरें जो आज दिनभर छाई रही. आज (24 सितंबर) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली जीत के बाद कई बड़े दिग्गजों के बयान सामने आए हैं. वहीं झूलन गोस्वामी आज अपना आखिरी मैच खेलेंगी. 

Photo (BCCI)

1. Virat Kohli के सामने रन लेने की 'गलती' कर बैठे ग्रीन, खुद ही देख लीजिए फिर क्या हुआ? Click Here To Read Full Story

IND vs AUS 2nd T20: विराट कोहली जितने शानदार बल्लेबाज हैं, उससे भी ज्यादा एक्टिव फील्डर हैं. फिटनेस को लेकर उनकी दीवानगी तो वैसे भी किसी से छिपी नहीं है. उन्होंने इसकी झलक नागपुर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के दूसरे टी20 मैच में दिखाई.

2. Dinesh Karthik को मैच जीतने के साथ इस बात की भी थी चिंता, खुद किया खुलासा Click Here To Read Full Story

IND vs AUS 2nd T20: भारतीय टीम ने वर्षा बाधित सीरीज के दूसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया. इसी के साथ टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी करा दी. दिनेश कार्तिक ने जीत के साथ बताया कि उन्हें एक और बात की चिंता भी थी.

3. हैदराबाद टी20 मैच के टिकट ब्लैक में बिके? HCA चीफ Azharuddin ने बताई सच्चाई Click Here To Read Full Story

IND vs AUS 3rd T20I: हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा और निर्णायक टी20 मैच खेला जाना है. इससे पहले गुरुवार को जिमखाना ग्राउंड में टिकट बिक्री के दौरान भगदड़ में कई लोग घायल हो गए. 

4. टीम इंडिया पर बोझ साबित हो रहा ये जादुई गेंदबाज, लगातार मिल रहे मौकों को किया बर्बाद Click Here To Read Full Story

India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का प्रदर्शन काफी खराब रहा. ये खिलाड़ी टीम में मिल रहे मौकों को लगातार बर्बाद कर रहा है. 

5. रोहित ने जानबूझकर नहीं दिया ऋषभ पंत को बल्लेबाजी का मौका, मैच के बाद हुआ ये खुलासा Click Here To Read Full Story

IND vs AUS 2nd T20: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में ऋषभ पंत को बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला. मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इसके पीछे की बड़ी वजह बताई.

6. Virat Kohli को जम्पा के सामने क्या हो जाता है? नागपुर में भी बिछाया जाल और फंसा लिया Click Here To Read Full Story

IND vs AUS 2nd T20I : ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम जम्पा के सामने कुछ खास नहीं कर पाते हैं और इसकी पुष्टि आंकड़े भी करते हैं. जम्पा ने अभी तक आठ बार विराट को सीमित ओवरों के फॉर्मेट में यानी वनडे और टी20 में शिकार बनाया है.

7. टीम इंडिया में अचानक इस प्लेयर को जगह मिलनी हुई बंद, बेंच पर बैठे-बैठे हो रहा परेशान Click Here To Read Full Story

India vs Australia: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज में अभी तक एक दिग्गज खिलाड़ी को मौका नहीं दिया है. ये खिलाड़ी बड़ा मैच विनर साबित होता आया है.

8. हिसाब बराबर, अब हैदराबाद में देखेंगे... Virat Kohli ने AUS को खुलेआम दी चुनौती Click Here To Read Full Story

IND vs AUS 3rd T20I: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा और निर्णायक टी20 मैच रविवार 25 सितंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा. विराट कोहली ने इस मैच से पहले मेहमान टीम को खुलेआम चुनौती दी है.

9. इंग्लैंड में शुरू हुई थी इस खिलाड़ी की लव स्टोरी, मिनटों में बनाया था शादी का प्लान Click Here To Read Full Story

Ashish Nehra Love Story: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) काफी घातक गेंदबाजी के लिए जाने जाते थे. शीष नेहरा के बारे में हर कोई जानता है, लेकिन उनकी लवस्टोरी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. आशीष नेहरा ने सिर्फ 15 मिनट में ही शादी करने का प्लान बना लिया था.

10. रोहित ने T20 क्रिकेट में बनाया ये रिकॉर्ड, पाने के लिए तरसते हैं बड़े-बड़े बल्लेबाज Click Here To Read Full Story

Rohit Sharma Six: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तूफानी पारी खेली. इस पारी के दम पर रोहित ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. 

Trending news