Yuzvendra Chahal: 'मुझे लगा T20 क्रिकेट...', चहल के ODI टीम में सेलेक्शन पर हैरान मांजरेकर! कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow12004571

Yuzvendra Chahal: 'मुझे लगा T20 क्रिकेट...', चहल के ODI टीम में सेलेक्शन पर हैरान मांजरेकर! कही ये बड़ी बात

IND vs SA: भारतीय टीम साउथ अफ्रीका दौरे पर है. टी20 सीरीज से इस दौरे का आगाज हुआ. हालांकि, पहला मैच बारिश के चलते नहीं हो सका. टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने चहल के ODI स्क्वॉड में सेलेक्शन को 'सरप्राइज' बताया है.

Yuzvendra Chahal: 'मुझे लगा T20 क्रिकेट...', चहल के ODI टीम में सेलेक्शन पर हैरान मांजरेकर! कही ये बड़ी बात

Sanjay Manjrekar on Chahal's ODI selection: वर्ल्ड कप 2023 में नजरअंदाज किए गए लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने टीम इंडिया के लिए 50 ओवर क्रिकेट में वापसी कर ली है. उन्हें साउथ अफ्रीका दौरे पर खेली जाने वाली वनडे सीरीज के स्क्वॉड में शामिल किया गया है. बता दें कि टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे पर है. तीन मैचों की T20I सीरीज जारी है, जिसका पहला मुकाबला बारिश के चलते धुल गया. इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. इससे पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर चहल के ODI टीम में सेलेक्शन पर हैरान हैं. उन्होंने इसे लेकर एक बयान भी दिया है.

मांजरेकर ने कही ये बात

चहल की वापसी के बारे में बात करते हुए इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि भारतीय स्पिनर को वनडे में शामिल किया जाना आश्चर्यजनक है. उन्होंने कहा, 'चहल का टीम में शामिल होने से हैरानी हुई. मुझे लगा कि चहल टी20 क्रिकेट में आपके लिए अधिक उपयुक्त गेंदबाज हैं, लेकिन वहां टीम में रवि बिश्नोई को मौका मिल गया है.' बता दें कि चहल को एशिया कप में भी टीम इंडिया के स्क्वॉड में जगह नहीं मिली थी.

दीपक चाहर की वापसी पर भी दिया बयान 

मांजरेकर ने पेस ऑलराउंडर बॉलर दीपक चाहर की टीम में वापसी पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, 'मुझे यह अच्छा लगा, फिर से यह वर्कलोड मैनेजमेंट है, लेकिन मैं इस बता से खुश हूं कि दीपक चाहर टीम में वापस आ गए हैं, क्योंकि मैं उन्हें एक क्रिकेटर के रूप में पसंद करता हूं. आवेश खान को एक और मौका मिला है. बता दें कि दीपक चाहर ऑस्ट्रेलिया एक खिलाफ हुई टी20 सीरीज में पांचवें और अंतिम टी20 मैच का हिस्सा नहीं थे. मेडिकल इमरजेंसी के चलते वह घर लौटे गए थे. चाहर ने आखिरी वनडे मैच 2022 में शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था.

वनडे सीरीज के लिए भारत की टीम

ऋतुराज गायकवाड़, साई सुदर्शन, तिलक वर्मा, रजत पाटीदार, रिंकू सिंह, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (कप्तान/विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, मुकेश कुमार, अवेश खान, अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर.

Trending news