VIDEO: जब मैदान पर झूमा ये 'पठान' तो आया चौके-छक्कों का तूफान, बल्लेबाजी देख कांप उठे बॉलर्स
Advertisement

VIDEO: जब मैदान पर झूमा ये 'पठान' तो आया चौके-छक्कों का तूफान, बल्लेबाजी देख कांप उठे बॉलर्स

International T20 League: आईपीएल और रोड सेफ्टी टूर्नामेंट के बाद अब टी20 लीग में भी बड़े पठान का बल्ला जमकर बोल रहा है. इस उम्र में भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर वह युवाओं को भी शर्मिंदा कर दे रहे हैं. 

VIDEO: जब मैदान पर झूमा ये 'पठान' तो आया चौके-छक्कों का तूफान, बल्लेबाजी देख कांप उठे बॉलर्स

Yusuf Pathan Records: यूसुफ पठान में काबिलियत कितनी है, यह उनकी बल्लेबाजी ही बता देती है. अपनी विध्वंसक पारियों से उन्होंने खुद को साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. आईपीएल में भी उन्होंने विस्फोटक अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बनाया है. भले ही उनकी उम्र 40 पहुंच गई है फिर भी मैदान पर उनका वैसा ही स्वैग बरकरार है. आईपीएल और रोड सेफ्टी टूर्नामेंट के बाद अब टी20 लीग में भी बड़े पठान का बल्ला जमकर बोल रहा है. इस उम्र में भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर वह युवाओं को भी शर्मिंदा कर दे रहे हैं. 

दरअसल यूएई में चल रही इंटरनेशनल क्रिकेट लीग के 20वें मैच में पठान ने 26 गेंदों में 35 रन बनाए. दुबई कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए उन्होंने तीन चौके और 2 छक्के जड़े. लेकिन फिर भी उनकी टीम जीत नहीं पाई. प्रतिद्वंदी डेजर्ट वाइपर्स ने 12 रनों से मैच अपने नाम कर लिया. लेकिन अपनी धुआंधार पारी से पठान ने सबको अपना मुरीद बना लिया. टीवी पर यूसुफ की यह पारी देखकर उनके पिता भी गदगद हो गए. वहीं यूसुफ के भाई इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें शेयर की है.  

पठान की पारी के बारे में दुबई कैपटल्स ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'विंटेज पठान...'. मैच पर नजर डालें तो टॉस हारने के बाद डेजर्ट वाइपर्स ने बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोलकर 20 ओवरों में 149 रन बनाए. सबसे ज्यादा 32 गेंदों पर 40 रन न्यूजीलैंड के कॉलिन मुनरो ने जड़े. दुबई कैपिटल्स की तरफ से सबसे ज्यादा 3 विकेट ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एडम जम्पा ने चटकाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए दुबई कैपिटल्स की टीम 5 विकेट के नुकसान पर 137 रन ही बना सकी.इंटरनेट यूजर्स भी पठान की इस पारी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनके बल्ले से 134.62 की स्ट्राइक रेट से रन निकले हैं.माना जा रहा है कि अगले मैच में उनको बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजा जा सकता है. 

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news