Indian Team: टीम इंडिया में आकर ही मानेंगे ये 2 विस्फोटक खिलाड़ी! मैच का रुख बदलने की है कबिलियत
Advertisement

Indian Team: टीम इंडिया में आकर ही मानेंगे ये 2 विस्फोटक खिलाड़ी! मैच का रुख बदलने की है कबिलियत

Indian Team: घरेलू क्रिकेट में 2 खिलाड़ी बहुत ही शानदार खेल दिखा रहे हैं. ये प्लेयर्स विस्फोटक बैटिंग में माहिर हैं. आने वाले समय ये खिलाड़ी टीम इंडिया में जगह बना सकते हैं. 

bcci.tv

Indian Team: भारतीय टीम से खेलने का सपना हर किसी का होता है. आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में खेलकर कई स्टार क्रिकेटर्स ने टीम इंडिया में अपनी जगह बनाई है. वहीं, दो प्लेयर्स ऐसे हैं जो घरेलू क्रिकेट में बहुत ही तूफानी खेल दिखा रहे हैं. इस खेल के दम पर ये प्लेयर्स टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर सकते हैं. आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में. 

शानदार फॉर्म में है ये खिलाड़ी 

सरफराज खान ने रणजी ट्रॉफी में कमाल का खेल दिखाया है. उन्होंने अपनी बैटिंग से सभी का दिल जीता है. 24 फर्स्ट क्लास मैचों में 81 की औसत से सरफराज खान 2351 रन बना चुके हैं. टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम को कई सीरीज खेलनी है. ऐसे में सरफराज को कभी भी टीम इंडिया से बुलावा आ सकता है. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकें. 2000 से ज्यादा फर्स्ट क्लास रन बनाने वाले प्लेयर्स में सरफराज का औसत सर डॉन ब्रैडमैन के बाद सबसे बेहतर है. 

मुंबई को फाइनल में ले गया ये प्लेयर 

20 साल के यशस्वी जायसवाल अंडर-19 वर्ल्ड कप के समय से ही अपनी विस्फोटक बैटिंग को लेकर चर्चा में रहे हैं. वह लिस्ट ए क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने वाले सबसे युवा बल्लेबाज हैं. वे टॉप ऑर्डर में बैटिंग करने को लेकर भी फेमस रहे हैं. रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में उन्होंने उत्तर प्रदेश के खिलाफ दोनों पारियों में शतक लगाया. उनकी वजह से मुंबई टीम फाइनल में पहुंच गई. 

आईपीएल में दिखाया दम 

यशस्वी जायसवाल आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हैं. उन्होंने अपने दम पर राजस्थान रॉयल्स को कई मैच जिताए. वह सफेद गेंद के क्रिकेट में शानदार खिलाड़ी हैं, जो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं. यशस्वी के पास ओपनिंग करने का भी अनुभव है. आईपीएल 2022 के 10 मैचों में उन्होंने 194 रन बनाए. 

Trending news