WTC Final: इन 2 खिलाड़ियों से है सबसे बड़ा खतरा, WTC फाइनल को लेकर पूर्व कप्तान का बड़ा बयान
Advertisement

WTC Final: इन 2 खिलाड़ियों से है सबसे बड़ा खतरा, WTC फाइनल को लेकर पूर्व कप्तान का बड़ा बयान

India vs Australia: भारतीय टीम 7 जून से लंदन के द ओवल मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच (WTC Final-2023) खेलेगी. इसके लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी लंदन पहुंच चुके हैं और तैयारियों में जुटे हैं. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने बड़ा बयान दिया है.

WTC Final: इन 2 खिलाड़ियों से है सबसे बड़ा खतरा, WTC फाइनल को लेकर पूर्व कप्तान का बड़ा बयान

Aaron Finch Statement, IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच (WTC Final-2023) 7 जून से खेला जाना है. इसके लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी लंदन पहुंच चुके हैं और तैयारियों में जुटे हैं. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने 2 खिलाड़ियों को टीम के लिए खतरा बताया है.

'जल्दी चटकाना होगा विकेट'

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान आरोन फिंच का मानना है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत के लिए स्टीव स्मिथ और ऑस्ट्रेलिया के लिए विराट कोहली का विकेट जल्दी चटकाना सफलता के लिए अहम होगा. 7 जून से द ओवल मैदान पर इस मैच को लेकर फिंच ने स्टार स्पोर्ट्स ने कहा, ‘दोनों (कोहली और स्मिथ) चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हैं. ऐसे में सफलता के लिए दोनों को जल्दी आउट करना अहम होगा.'

नई गेंद से मिल सकती है सफलता

फिंच ने आगे कहा, 'अगर टीमें शुरुआती विकेटों को जल्दी लेने में सफल रहती हैं तो नई गेंद से इन अनुभवी बल्लेबाजों को परेशान किया जा सकता है. मैंने हमेशा स्टीव स्मिथ के साथ क्रिकेट खेला है, मुझे लगता है कि उनका रिकॉर्ड शानदार है लेकिन यह काफी अच्छा मुकाबला होगा.’

ऑस्ट्रेलिया पर भारी है भारत

36 साल के फिंच ने कहा कि भारत और ऑस्ट्रेलिया की प्रतिद्वंद्विता दोनों टीमों के खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ करने के लिए प्रेरित करती हैं. उन्होंने कहा, ‘इस प्रतिद्वंद्विता को दोनों देशों में इतना ज्यादा महत्व दिया जाता है कि मुझे लगता है कि यह दोनों टीमों में सर्वश्रेष्ठ करने के लिए प्रेरित करता है. जाहिर है पिछली तीन सीरीज में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पर भारी पड़ी है. मुझे लगता है कि यह मुकाबला कहां हो रहा है, इस पर ध्यान दिए बिना दोनों टीमें इस मौके पर अपने स्तर को ऊंचा करेंगी.’ (PTI से इनपुट)

Trending news