WPL 2024: स्मृति और पेरी ने की छक्कों की बौछार, एलिसा हीली की तूफानी फिफ्टी गई बेकार, RCB की दमदार वापसी
Advertisement

WPL 2024: स्मृति और पेरी ने की छक्कों की बौछार, एलिसा हीली की तूफानी फिफ्टी गई बेकार, RCB की दमदार वापसी

RCB vs UPW: डब्लूपीएल में लगातार दो हार के बाद आरसीबी ने दमदार वापसी कर ली है. यूपी वारियर्स के खिलाफ मुकाबाला एकतरफा नजर आया. इस मैच में स्मृति मंधाना और एलिस पेरी ने बल्ले के दम पर यूपी की टीम को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. 

 

Smriti Mandhana and Ellyse Perry (WPL X)

RCB vs UPW: WPL 2024 में आरसीबी ने दमदार वापसी कर ली है. लगातार दो जीत के साथ आगाज करने वाली आरसीबी की सांसे अटक चुकी थी. पिछले दो मुकाबलों में आरसीबी को करारी हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन अब अपने 5वें मैच में स्मृति मंधाना एंड कंपनी ने यूपी वॉरियर्स को बुरी तरह से रौंद दिया है. इस जीत के साथ आरसीबी की टीम प्वाइंट्स टेबल में टॉप-3 में आ चुकी है. वहीं, यूपी वारियर्स एक पायदान नीचे यानि चौथे स्थान पर पहुंच चुकी है. 

स्मृति मंधाना और एलिस पेरी का दमदार शो

इस मुकाबले में यूपी की टीम ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर लिया था. जिसके बाद सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरी आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना ने गेंदबाजों के परखच्चे उड़ा दिए. उन्होंने महज 50 गेंद में 3 छक्कों और 10 चौकों की मदद से 80 रन की पारी खेली. दूसरे छोर पर उनका साथ एलिस पेरी ने दिया. पेरी ने 58 रन ठोकने के लिए केवल 38 गेंदे खर्च की. उन्होंने अपनी पारी में 4 चौके और इतने ही छक्के जमाए. 

एलिसा हीली की कप्तानी पारी गई बेकार

स्मृति और पेरी के अर्धशतकों के दम पर आरसीबी ने स्कोरबोर्ड पर 198 रन टांग दिए. जवाबी कार्यवाही में यूपी वारियर्स की कप्तान एलिसा हीली ने जबरदस्त शुरुआत की. उन्होंने 38 गेंद में 7 चौके और 3 छक्के जमाए. हीली ने 55 रन की पारी खेल अच्छी शुरुआत दी लेकिन दूसरे छोर से पत्तों की तरह टीम बिखरती नजर आई. 

आरसीबी ने 23 रन से जीता मैच

आरसीबी ने इस मुकाबले को 23 रन से जीत लिया है. पिछले मैच में स्मृति मंधाना की टीम को मुंबई इंडियंस से हार झेलनी पड़ी थी. अभी तक 5 मुकाबलों में से आरसीबी को 3 जीत और 2 हार मिली हैं. यूपी के खिलाफ आरसीबी की तरफ से बेहतरीन गेंदबाजी भी देखने को मिली. शोफी डिवाइन और आशा शोभना ने 2-2 जबकि शोफी मोलिनिक्स और जॉर्जिया वेहरम को 1-1 विकेट हाथ लगा. 

Trending news