Watch: एलिस पेरी के 'बुलेट सिक्स' से हिला चिन्नास्वामी, कार का शीशा चकनाचूर, वीडियो वायरल
Advertisement

Watch: एलिस पेरी के 'बुलेट सिक्स' से हिला चिन्नास्वामी, कार का शीशा चकनाचूर, वीडियो वायरल

RCB vs UPW: वुमेन प्रीमियर लीग में 11वां मुकाबला आरसीबी और यूपी वारियर्स के बीच चिन्नास्वामी में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना और एलिस पेरी से धुआंधार बल्लेबाजी देखने को मिली. इस बीच एलिस पेरी एक बुलेट सिक्स की गूंज देखने को मिली, जिससे कार का शीशा चकनाचूर हो गया. 

 

Ellyse Perry (X)

Ellyse Perry Six: डब्लूपीएल में 11वां मैच चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी और यूपी वॉरियर्स के बीच खेला जा रहा है. यह मुकाबला फैंस के लिए पैसा वसूल साबित हुआ. आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना और एलिस पेरी के बल्ले से एक दमदार शो देखने को मिला. दोनों खिलाड़ियों ने ताबड़तोड़ अर्धशतक ठोके. इस बीच एलिस पेरी का एक बुलेट सिक्स सोशल मीडिया पर वायरल है, जिससे कार का शीशा चकनाचूर हो गया. 

टाटा पंच के अंदर पहुंची गेंद

टाटा डब्लूपीएल में प्रचार के तौर पर खड़ी टाटा पंच ईवी इस मैच में एलिस पेरी के छक्के का शिकार हो गई. एलिस पेरी ने पारी के अंतिम ओवरों में छक्कों में डील की. उन्होंने 76 मीटर का एक छक्का लगाया जो सीधे जाकर कार के बैक विंडो पर लगा. गेंद शीशे को चकनाचूर कर टाटा पंच के अंदर पहुंच गई. टूटा कांच देखकर पेरी अपना सर पकड़े नजर आई. उन्होंने 4 चौकों और इतने ही छक्कों की मदद से महज 37 गेंद में 58 रन की पारी को अंजाम दिया. सोशल मीडिया पर उनका छक्के पर फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं. 

स्मृति मंधाना ने ठोकी फिफ्टी

आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना ने भी बल्ले का दम दिखाया. यूपी ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था. स्मृति आते ही भूखे शेर की तरह यूपी के गेंदबाजों पर हावी नजर आई. उन्होंने पहले महज 34 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया. इसके बाद वे आक्रामक अंदाज में नजर आई. उन्होंने 50 गेंद में 80 रन की बहुमूल्य पारी खेली. 

यूपी के सामने 199 रन का विशाल लक्ष्य

एलिस पेरी और स्मृति मंधाना के दमदार अर्धशतकों के दम पर मुकाबले में आरसीबी की दबदबा नजर आया. दोनों बल्लेबाजों ने अपनी टीम को 198 के स्कोर तक पहुंचा दिया. इसके अलावा गेंदबाजी के लिहाज से भी आरसीबी ने अच्छी शुरुआत की है. यूपी ने 63 रन पर ही अपने दो बल्लेबाजों को खो दिया है. पिछले दो मुकाबलों में आरसीबी को करारी हार का सामना करना पड़ा था. 

Trending news