WPL 2024: W,W,W.. दीप्ति अकेले 11 पर पड़ी भारी, पहले फिफ्टी फिर फिरकी से मचाया कोहराम, रोका दिल्ली का विजयरथ
Advertisement

WPL 2024: W,W,W.. दीप्ति अकेले 11 पर पड़ी भारी, पहले फिफ्टी फिर फिरकी से मचाया कोहराम, रोका दिल्ली का विजयरथ

WPL 2024: वुमेन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स और यूपी वॉरियर्स के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली. यूपी की स्टार ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा अकेले पूरी दिल्ली की टीम पर भारी नजर आई. उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से अकेले ही पूरी दिल्ली टीम के परखच्चे उड़ा दिए.

Deepti Sharma (WPL X)

DC vs UPW: वुमेन प्रीमियर लीग के 15वें मैच में रोमांच का तीसरा डोज देखने को मिला. टूर्नामेंट में दिल्ली की टीम की बादशाहत नजर आ रही थी. बड़ी-बड़ी टीमें इस टीम के सामने पस्त नजर आई. लेकिन छठे मुकाबले में यूपी वॉरियर्स की स्टार ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा वन मैन आर्मी साबित हुई. उन्होंने टेबल टॉपर दिल्ली को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. यूपी की टीम ने इस मैच को महज 1 रन से अपने नाम कर बड़ा उलटफेर कर दिया है.

18वें ओवर में पलटी बाजी

दिल्ली की टीम ने मुकाबले को लगभग मुठ्ठी में कर लिया था. लेकिन दीप्ति शर्मा 18वें ओवर में ही मैच पलट दिया. उन्होंने इस ओवर में देखते ही देखते 3 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. जिसके बाद देखते ही देखते बाजी पलट गई और अंत दिल्ली लक्ष्य से 1 रन पहले ही सिमट गई. दीप्ति शर्मा ने इस मुकाबले में 4 विकेट अपने नाम किए. दीप्ति के हरफनमौला प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया है.

मेग लैनिंग की पारी गई बेकार

दिल्ली की तरफ से मेग लैनिंग ने जीत का जिम्मा लिया था. उन्होंने 46 गेंद में 12 चौकों की मदद से 60 रन की शानदार पारी खेली. लेकिन इसके बाद टीम पत्तों की तरह बिखर गई. कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सका. दीप्ति शर्मा के अलावा साइमा ठाकुर और ग्रेस हैरिस ने भी 2-2 विकेट अपने नाम किए. 

दिल्ली की बादशाहत खत्म

दिल्ली की टीम ने अभी तक 5 में से 4 मुकाबलों में जीत दर्ज की थी और प्वाइंट्स टेबल में नंबर-1 पर थी. लेकिन दीप्ति शर्मा के प्रदर्शन ने दिल्ली के विजयरथ को रोक दिया है. दिल्ली के नाम अब 6 मुकाबलों में 4 जीत हैं. हालांकि, यूपी की टीम प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है. 7 मैच में से यूपी को 3 जीत नसीब हुई हैं. 

 

Trending news