T20 Series: टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान, इन 3 खिलाड़ियों को पहली बार स्क्वॉड में मिला मौका
Advertisement
trendingNow11765383

T20 Series: टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान, इन 3 खिलाड़ियों को पहली बार स्क्वॉड में मिला मौका

Team Announced: 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. इस टीम में 3 युवा खिलाड़ियों को पहली बार सीनियर टीम के स्क्वॉड में शामिल किया गया है.

T20 Series: टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान, इन 3 खिलाड़ियों को पहली बार स्क्वॉड में मिला मौका

WI vs IRE T20 Series: 12 जुलाई से भारत और वेस्टइंडीज के बीच 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. इस दौरे के लिए टीम इंडिया बारबाडोस पहुंच गई है. दूसरी ओर  जुलाई से वेस्टइंडीज की महिला टीम आयरलैंड के खिलाफ एक्शन में जगह आएगी. दोनों टीमों के बीच कुल 3 टी20 मैच खेले जाने हैं. इस सीरीज के लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. स्क्वॉड में तीन युवा खिलाड़ी भी शामिल किए गए हैं.

टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान

आयरलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज के स्क्वॉड में अंडर 19 टीम से 3 खिलाड़ियों को शामिल किया है. जैदा जेम्स, अश्मिनी मुनिसर और जेनाबा जोसेफ ने अंडर 19 क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर सीनियर टीम में अपनी जगह बनाई है. इस टी20 सीरीज के सभी मुकाबले डैरेन सैमी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाएंगे. ये मैच पूर्वी कैरेबियाई समयानुसार शाम 5 बजे (भारतीय समयानुसार दोपहर 2:30 बजे) से शुरू होंगे.

चीफ सेलेक्टर एन ब्राउन-जॉन ने कही ये बात

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के चीफ सेलेक्टर एन ब्राउन-जॉन ने टीम सेलेक्शन पर कहा, 'सेलेक्शन पैनल ने वनडे सीरीज खेलने वाले खिलाड़ियों को बरकरार रखने का फैसला किया. इन खिलाड़ियों ने बढ़िया फॉर्म के साथ प्रदर्शन किया है. टीम सीरीज जीतने में भी सफल रही. हमारा मानना है कि हमने वरिष्ठ खिलाड़ियों और चयनित युवा खिलाड़ियों के मिश्रण में एक बढ़िया संतुलन पाया है.'

टी20 सीरीज का शेड्यूल:

4 जुलाई: पहला टी20, डैरेन सैमी क्रिकेट ग्राउंड
6 जुलाई: दूसरा टी20, डैरेन सैमी क्रिकेट ग्राउंड
8 जुलाई: तीसरा टी20, डैरेन सैमी क्रिकेट ग्राउंड

टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की महिला टीम:

हेले मैथ्यूज (कप्तान), शेमाइन कैंपबेल (उप-कप्तान), आलिया एलेने, शमिलिया कॉनेल, चिनेले हेनरी, अफी फ्लेचर, चेरी एन फ्रेजर, शबिका गजनबी, ज़ैदा जेम्स, जेनाबा जोसेफ, कियाना जोसेफ, अश्मिनी मुनिसर, स्टेफनी टेलर, रशदा विलियम्स.

Trending news