Watch: ट्रेविस हेड ने RCB फैंस के जख्मों पर छिड़का नमक, दिला दी क्रिस गेल की याद, वीडियो वायरल
Advertisement

Watch: ट्रेविस हेड ने RCB फैंस के जख्मों पर छिड़का नमक, दिला दी क्रिस गेल की याद, वीडियो वायरल

RCB vs SRH IPL 2024: आईपीएल 2024 के 30वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने तूफान मचा दिया. बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ सनराइजर्स ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 287 रन बना दिए.

Watch: ट्रेविस हेड ने RCB फैंस के जख्मों पर छिड़का नमक, दिला दी क्रिस गेल की याद, वीडियो वायरल

Travis Head IPL Century: आईपीएल 2024 के 30वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने तूफान मचा दिया. बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ सनराइजर्स ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 287 रन बना दिए. आईपीएल इतिहस का यह सबसे हाइएस्ट स्कोर है. उसने 20 दिन पुराना अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा. सनराइजर्स ने 27 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 277 रन बनाए थे.

39 गेंद पर हेड की सेंचुरी

हेड ने 20 गेंद पर अपनी फिफ्टी पूरी कर ली थी. उसके बाद उन्होंने 39 गेंद पर शतक पूरा कर लिया. यह आईपीएल इतिहास का चौथा सबसे तेज शतक है. हेड ने शतक लगाने के बाद खास अंदाज में जश्न मनाया. उन्होंने अपने आईपीएल करियर की पहली सेंचुरी लगाई. उन्होंने अपने जश्न से आरसीबी फैंस को क्रिस गेल की याद दिला दी. 

 

 

ये भी पढ़ें: नाम बड़े...दर्शन छोटे, इन दिग्गजों ने कटाई RCB की नाक

गेल की तरह मनाया जश्न

हेड ने जख्मों पर नमक छिड़कने का काम किया. आरसीबी के फैंस इस सीजन में लगातार हार के बाद निराश हैं. अब हेड ने उनके ही होमग्राउंड पर शतक लगाकर गेल की तरह जश्न मनाया. हेड ने हेलमेट निकालकर गेल की तरह बल्ले पर टांग दिया. क्रिस गेल शतक लगाने के बाद अपने करियर के आखिरी दौर में इसी तरह जश्न मनाते थे. हेड ने आरसीबी फैंस को उनके पूर्व दिग्गज बल्लेबाज की याद दिला दी.

 

 

ये भी पढ़ें: IPL में सबसे तेज शतक लगाने वाले खिलाड़ी, टॉप-5 में आए ट्रेविस हेड

सनराइजर्स की तूफानी बैटिंग

सनराइजर्स के लिए इस मैच में ट्रेविस हेड ने शानदार शतक लगाया तो हेनरिच क्लासेन ने तूफानी फिफ्टी लगाई. हेड ने 41 गेंद पर 102 रन की पारी खेली. उन्होंने 9 चौके और 8 छक्के लगाए. हेनरिच क्लासेन ने 31 गेंद पर 67 रन बनाए. उन बल्ले से 2 चौके और 7 छक्के निकले. अब्दुल समद ने 10 गेंद पर 4 चौके और 3 छक्के की मदद से 37 और एडेन मार्करम ने 17 गेंद पर 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 32 रन बनाए. दोनों बल्लेबाज नॉटआउट लौटे. अभिषेक शर्मा ने 22 गेंद पर 34 रन बनाए. उनके बल्ले से 2 चौके और 2 छक्के निकले.

Trending news