WATCH: प्रैक्टिस के दौरान 'गलत जगह' लग गई गेंद, जमीन पर बैठ गया LSG का ये धुरंधर
Advertisement
trendingNow11708176

WATCH: प्रैक्टिस के दौरान 'गलत जगह' लग गई गेंद, जमीन पर बैठ गया LSG का ये धुरंधर

LSG Player Video: लखनऊ सुपरजायंट्स टीम ने प्लेऑफ का टिकट कटा लिया है. अब उसका सामना एलिमिनेटर मैच में 24 मई को रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस से होगा. इससे पहले ही टीम के एक खिलाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

lsg ayush badoni practice video

Ayush Badoni Practice Video: ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या की कप्तानी में खेल रही लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) टीम ने आईपीएल-2023 के प्लेऑफ का टिकट कटा लिया है. अब उसका सामना एलिमिनेटर मैच में 24 मई को रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस से होगा. इससे पहले ही टीम के एक खिलाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि आयुष बदोनी (Ayush Badoni) हैं. 

टीम प्रैक्टिस के दौरान का वीडियो

लखनऊ टीम फिलहाल प्रैक्टिस में जुटी है. बुधवार को क्रुणाल पांड्या की कप्तानी वाली इस टीम का सामना मुंबई इंडियंस से होना है. एलिमिनेटर मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे पहले टीम प्रैक्टिस के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. इसमें दिख रहा है कि शॉट लगाने की कोशिश करते हुए आयुष ने बड़ी गलती कर दी.

जमीन पर बैठ गए आयुष

आयुष इसमें स्कूप शॉट लगाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन दांव गलत बैठ गया. गेंद उनके बल्ले पर ना जाने के बजाय सीधे एल-गार्ड पर लगी, इसके बाद वह दर्द के कारण जमीन पर बैठ गए. लखनऊ टीम ने उनका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा है- सॉरी आयुष.

26 के औसत से बनाए रन

भारत की अंडर-19 टीम के लिए खेल चुके आयुष ने मौजूदा सीजन में 14 मैच खेले हैं और एक अर्धशतक की मदद से कुल 237 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका औसत 26.33 और ओवरऑल स्ट्राइक रेट 143.64 का रहा. पिछले सीजन में उन्होंने 13 मैचों में 161 रन बनाने के अलावा 2 विकेट भी लिए थे. 23 साल का ये खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में दिल्ली का प्रतिनिधित्व करता है.

Trending news