Watch: वानखेड़े में भी हार्दिक पांड्या को नहीं बख्श रहे लोग, CSK vs MI मैच में जमकर हुई हूटिंग, वीडियो वायरल
Advertisement

Watch: वानखेड़े में भी हार्दिक पांड्या को नहीं बख्श रहे लोग, CSK vs MI मैच में जमकर हुई हूटिंग, वीडियो वायरल

CSK vs MI IPL 2024: आईपीएल के 29वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस की टीमें आमने-सामने हुईं. टूर्नामेंट में सबसे सफल टीमों के बीच इस मैच का इंतजार फैंस को हमेशा रहता है. पहले महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा के बीच टक्कर होती थी.

Watch: वानखेड़े में भी हार्दिक पांड्या को नहीं बख्श रहे लोग, CSK vs MI मैच में जमकर हुई हूटिंग, वीडियो वायरल

Hardik Pandya Video: आईपीएल के 29वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस की टीमें आमने-सामने हुईं. टूर्नामेंट में सबसे सफल टीमों के बीच इस मैच का इंतजार फैंस को हमेशा रहता है. पहले महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा के बीच टक्कर होती थी. अब दोनों खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों के कप्तान नहीं है. धोनी ने कमान ऋतुराज गायकवाड़ को सौंप दिया है. वहीं, मुंबई ने रोहित की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया.

वानखेड़े स्टेडियम में हार्दिक की हूटिंग

हार्दिक के लिए बतौर कप्तान अब तक का सफर अच्छा नहीं रहा है. टीम को 5 में से 2 जीत तो मिली है, लेकिन हार्दिक की हूटिंग लगातार हुई है. चेन्नई के खिलाफ मैच में भी वह इससे नहीं बच पाए. हार्दिक जब टॉस के लिए आए तो स्टेडियम में बैठे दर्शकों ने उन्हें 'बू...' किया. उनके बगल में खड़े चेन्नई के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ का स्वागत जबरदस्त हुआ और स्टेडियम में 'सीएसके-सीएसके' गूंजने लगा.

ये भी पढ़ें: ईडन गार्डन्स में झूमीं अनन्या पांडे और सुहाना खान, छा गए शाहरुख खान

पहले भी हो चुकी है हूटिंग

हार्दिक को मुंबई इंडियंस के पहले ही मैच में हूटिंग का सामना करना पड़ा था. उनका मुकाबला गुजरात टाइटंस से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में था. हार्दिक 2022 और 2023 आईपीएल सीजन में गुजरात के कप्तान थे. उन्होंने टीम को उसके पहले ही सीजन में जीत दिलाई थी. उसके बाद 2023 में फाइनल तक भी पहुंचाया था. तब सीएसके ने खिताबी मुकाबले में उसे हरा दिया था. अब आईपीएल 2024 से पहले हार्दिक वापस मुंबई इंडियंस में आए. पुरानी टीम में उन्हें रोहित शर्मा की जगह कप्तान तो बना दिया गया, लेकिन वह फैंस का दिल नहीं जीत सके. मुंबई और रोहित के फैंस ने उनकी जमकर हूटिंग की. अहमदाबाद में तो मुंबई, रोहित के अलावा गुजरात टाइटंस के फैंस ने भी उनकी हूटिंग की थी.

 

 

ये भी पढ़ें: ​T20 World Cup का यह धांसू रिकॉर्ड टूटना मुश्किल, आसपास भी नहीं कोई खिलाड़ी

होमग्राउंड पर भी नहीं हुआ स्वागत

मुंबई की टीम जब होमग्राउंड पर पहली बार इस सीजन में खेली तो हार्दिक एक बार फिर दर्शकों के निशाने पर आए. 1 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच में हार्दिक को मैदान पर देखकर दर्शक 'बू....' करने लगे. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ 11 अप्रैल को जब एक बार फिर वानखेड़े स्टेडियम में हार्दिक की हूटिंग हो रही थी तो विराट कोहली ने उनका बचव किया था. उन्होंने दर्शकों से कहा था कि हार्दिक टीम इंडिया के खिलाड़ी हैं. उनकी हूटिंग नहीं करनी चाहिए.

Trending news