Retirement: एशिया कप 2023 से पहले बुरी खबर, इस स्टार खिलाड़ी ने अचानक किया संन्यास का ऐलान
Advertisement

Retirement: एशिया कप 2023 से पहले बुरी खबर, इस स्टार खिलाड़ी ने अचानक किया संन्यास का ऐलान

Announced Retirement: एशिया कप 2023 से पहले क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. एक स्टार तेज गेंदबाज ने अचानक संन्यास का ऐलान कर दिया है.

Retirement: एशिया कप 2023 से पहले बुरी खबर, इस स्टार खिलाड़ी ने अचानक किया संन्यास का ऐलान

Announced Retirement: एशिया कप 2023 से पहले क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. एक स्टार तेज गेंदबाज ने अचानक संन्यास का ऐलान कर दिया है. ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज (Wahab Riaz) हैं. वहाब रियाज ने अपने देश के लिए 15 साल के करियर को समाप्त करते हुए इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की है. हालाँकि, वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे.

रियाज ने अपने रिटायरमेंट पर कही ये बात

वहाब रियाज (Wahab Riaz) ने कहा, 'मैं पिछले दो सालों से अपनी सेवानिवृत्ति योजनाओं के बारे में बोलता रहा हूं, कि 2023 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का मेरा लक्ष्य है, और मैं अब पहले से कहीं अधिक सहज महसूस करता हूं कि मैंने अपने देश और राष्ट्रीय टीम की सर्वोत्तम सेवा की है.' वहाब रियाज ने एक प्रेस बयान में कहा. "इंटरनेशनल मंच पर पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करना एक सम्मान और विशेषाधिकार रहा है. जैसे ही मैं इस अध्याय को अलविदा कहता हूं, मैं फ्रेंचाइजी क्रिकेट में एक नए साहसिक कार्य को शुरू करने के लिए रोमांचित हूं, जहां मुझे उम्मीद है कि मैं कुछ के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हुए दर्शकों का मनोरंजन और प्रेरणा कर सकूंगा. दुनिया की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं में से एक.'

वहाब रियाज का इंटरनेशनल करियर

वहाब रियाज (Wahab Riaz) ने पाकिस्तान के लिए 27 टेस्ट, 91 वनडे और 36 टी20 मैच खेले. वह आखिरी बार साल 2020 में पाकिस्तान की टीम का हिस्सा बने थे. उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 34.50 की औसत से 83 विकेट लिए, वनडे में 34.30 की औसत से 120 विकेट लिए, जबकि टी20 में उन्होंने 34 विकेट लिए. वहाब रियाज (Wahab Riaz) हाल ही में पीएसएल 2023 में पेशावर जाल्मी का हिस्सा थे.

Trending news