Adipurush: कटप्पा को आदिपुरुष से जोड़कर बुरे फंसे वीरेंद्र सहवाग, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट!
Advertisement

Adipurush: कटप्पा को आदिपुरुष से जोड़कर बुरे फंसे वीरेंद्र सहवाग, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट!

Adipurush: हाल में रिलीज हुई फिल्म 'आदिपुरुष' के डायलॉग्स को लेकर विवाद जारी है. इसके खिलाफ कुछ संगठनों ने प्रदर्शन भी किया. अब टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने इस फिल्म को लेकर रविवार को एक ट्वीट किया, जिस पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं.

Adipurush: कटप्पा को आदिपुरुष से जोड़कर बुरे फंसे वीरेंद्र सहवाग, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट!

Virender Sehwag on Adipurush: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) अपने ट्वीट्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. अब उन्होंने रविवार को 'आदिपुरुष' फिल्म को लेकर ट्वीट किया जो काफी वायरल हो गया. बता दें कि मशहूर एक्टर प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' के डायलॉग्स को लेकर विवाद जारी है.

सहवाग ने ऐसा क्या लिखा? 

भारतीय क्रिकेट टीम को अपने बल्ले के दम पर कई बार जीत दिलाने वाले दिग्गज ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने रविवार को एक ट्वीट किया, जिस पर फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं. 44 साल के वीरेंद्र सहवाग ने लिखा, 'आदिपुरुष देखकर पता चला कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था.' इसी के साथ उन्होंने हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया. बस फिर क्या था, यूजर्स एक्टिव हो गए और इस पर कमेंट्स करने लगे. 

'कॉपी कर लिया जोक'

कई यूजर्स ने इस पर हंसने वाले कमेंट्स किए. वहीं, अनुज मिश्रा नाम के एक यूजर ने लिखा- एक हफ्ते के बाद भी कॉपी जोक. एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या सर, आप भी इस बात पर अटेंशन लेना चाहते हो. आपके स्टेटस को ये सब बिलकुल सूट नहीं करता मां कसम. एक यूजर ने लिखा- हट निकलो, कितनी बार एक ही बात बोलना है.

600 करोड़ में बनी है फिल्म

एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'आदिपुरुष' फिल्म 600 करोड़ रुपये के भारी-भरकम बजट में बनी है. इस फिल्म को हालांकि उतनी सफलता नहीं मिल पाई, जितनी उम्मीद की जा रही थी, इस फिल्म के डायलॉग की भी खूब आलोचना हुई जिन्हें मनोज मुंतशिर ने लिखा है. ये फिल्म रामायण पर आधारित है, जिसमें राम की भूमिका प्रभास (Prabhas) हैं जबकि मां सीता का किरदार कृति सेनन ने निभाया है. फिल्म में रावण का किरदार सैफ अली खान ने निभाया है.

Trending news