Virat Kohli: स्वतंत्रता दिवस पर भी विराट ने नहीं किया आराम, आपका दिल जीत लेगा कोहली का ये Video
Advertisement

Virat Kohli: स्वतंत्रता दिवस पर भी विराट ने नहीं किया आराम, आपका दिल जीत लेगा कोहली का ये Video

Virat Kohli: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है जो देखते ही देखते वायरल हो गया है. उन्होंने इस वीडियो के साथ एक खास कैप्शन भी शेयर किया है.

Virat Kohli: स्वतंत्रता दिवस पर भी विराट ने नहीं किया आराम, आपका दिल जीत लेगा कोहली का ये Video

Virat Kohli Gym Video: भारत में हर साल 15 अगस्त को आजादी का जश्न धूमधाम से मनाया जाता है. देश आज 77वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी इस खास मौके पर भारतीय फैंस को बधाई दी. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है जो देखते ही देखते वायरल हो गया है. उन्होंने इस वीडियो के साथ एक खास कैप्शन भी शेयर किया है.
 
स्वतंत्रता दिवस पर भी विराट ने नहीं किया आराम

विराट कोहली (Virat Kohli) को फिटनेस-फ्रीक खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है. वह हमेशा अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखते हैं. फिटनेस के प्रति अपना समर्पण दिखाते हुए विराट कोहली ने मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह ट्रेडमिल पर वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. विराट कोहली, जिन्हें वर्कलोड मैनेजमेंट को ध्यान में रखते हुए ब्रेक दिया गया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए अपना एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने एक खास कैप्शन भी दिया. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'छुट्टी है फिर भी भागना तो पड़ेगा.' देखते ही देखते ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. करीब 3 मिलियन लाइक्स और हजारों से भी ज्यादा कमेंट इस पोस्ट पर आए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

एशिया कप 2023 में खेलते आएंगे नजर

34 साल के विराट कोहली (Virat Kohli) वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई भारत की पांच मैचों की टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं थे और वह आयरलैंड के खिलाफ आगामी तीन टी20 मैचों में भी नजर नहीं आएंगे. विराट अब 2 सितंबर को कैंडी में भारत के एशिया कप 2023 के शुरुआती मैच में पाकिस्तान के खिलाफ एक्शन में लौटेंगे. इस साल एशिया कप का आयोजन हाइब्रिड मॉडल पर किया जाएगा, जिसके मैचों की मेजबानी पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों करेंगे.

30 अगस्त से होगा टूर्नामेंट का आगाज

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) पाकिस्‍तान की मेजबानी में खेला जाना है. एशिया कप की शुरुआत 30 अगस्त से होगी. इस बार एशिया कप वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा. लीग स्टेज, सुपर-4 और फाइनल मिलकर कुल 13 मुकाबले खेले जाएंगे. एशिया कप 2023 में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश, अफगानिस्तान और नेपाल की टीमें उतर रही हैं. भारत, पाकिस्तान और नेपाल की टीमें एक ग्रुप में रखी गईं हैं, वहीं दूसरे ग्रुप में गत चैंपियन श्रीलंका, अफगानिस्तान और बांग्लादेश है.

Trending news