Virat Kohli: विराट कोहली ने फिर शेयर किया इंस्टाग्राम पोस्ट, देख फैंस भी हो जाएंगे मायूस!
Advertisement

Virat Kohli: विराट कोहली ने फिर शेयर किया इंस्टाग्राम पोस्ट, देख फैंस भी हो जाएंगे मायूस!

Team India: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल हारने के बाद से ही विराट कोहली लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हैरान करने वाले पोस्ट शेयर कर रहे हैं. अब कोहली ने एक और पोस्ट शेयर किया है.

Virat Kohli: विराट कोहली ने फिर शेयर किया इंस्टाग्राम पोस्ट, देख फैंस भी हो जाएंगे मायूस!

Virat Khohli Instagram Story: टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों WTC फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच के बाद से ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली काफी चर्चा  में रहे हैं. वह लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसे पोस्ट डाल रहे हैं जिसे देखकर फैंस भी हैरान हैं. बता दें कि टीम इंडिया इन दिनों रेस्ट पर है. आगामी 12 जुलाई से टीम वेस्टइंडीज का दौरा करने वाली है, जहां टीम को 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 मुकाबले खेलने हैं. इस बीच कोहली ने एक और इंस्टा स्टोरी शेयर की है.

विराट कोहली ने शेयर किया ये पोस्ट

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार के बाद से ही विराट कोहली लगातार अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर रहे हैं, जिसे देखकर फैंस भी इस सोच में पड़े हुए हैं कि आखिरकार विराट ऐसा क्यों कर रहे हैं. बता दें कि आमतौर पर उनसे ऐसा देखने को नहीं मिलता है. अब उन्होंने एक और स्टोरी शेयर की है जिसमें एक QUOTE लिखा हुआ है और उसका अर्थ है, 'मन संदेह में रहता है. दिल भरोसे में रहता है. विश्वास वह पुल है जो अहंकार मन से मुक्ति की ओर ले जाता है...'

fallback

पहले भी शेयर किए पोस्ट

बता दें कि पिछले दिनों विराट कोहली ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट किया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर मशहूर अंग्रेजी लेखक और वक्ता एलन विल्सन वाट्स का एक क्वोट शेयर किया था, जिसका मतलब था, 'परिवर्तन से अर्थ निकालने का एकमात्र तरीका है उसमें डुबकी लगाना, उसके साथ चलना और नृत्य में शामिल होना.' हालांकि, कोहली ने इस बीच अपनी वर्कआउट की फोटो और वीडियो भी साझा की थीं. 

WTC फाइनल में नहीं बने रन 

बात करें विराट कोहली के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच में रनों की तो उनके बल्ले से कुछ खास रन नहीं निकले. पहली पारी में वह 2 चौकों के साथ 14 रन ही बना सके. हालांकि, दूसरी पारी में उन्होंने अच्छे शॉट्स लगाए लेकिन वह 49 रनों के स्कोर पर आउट हो गए. इस पारी में उनके बल्ले से 7 चौके निकले. कोहली को आउट करने के लिए स्टीव स्मिथ ने एक बेहतरीन कैच लपका था. ऐसे में कोहली अब आगामी वेस्टइंडीज दौरे में रन बनाने पर नजर रखेंगे. आने वाले कुछ महीनों में एशिया कप और वर्ल्ड कप भी होना है. इन बड़े टूर्नामेंट्स में कोहली का रन बनाना टीम की जीत के लिए बेहद जरूरी होगा.

Trending news