अब रोहित भी नहीं बचा सकते कोहली का करियर, सेलेक्टर्स को मिल गया ये खतरनाक बल्लेबाज
Advertisement
trendingNow11258009

अब रोहित भी नहीं बचा सकते कोहली का करियर, सेलेक्टर्स को मिल गया ये खतरनाक बल्लेबाज

Virat Kohli: विराट पहले टेस्ट फिर टी20 और अब इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भी फेल ही नजर आ रहे हैं. ऐसे में विराट के करियर पर अब ब्रेक लगता नजर आ रहा है.
 

फोटो (File)

Virat Kohli: भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के लिए ये शायद उनकी जिंदगी का सबसे खराब समय चल रहा है. विराट किसी भी फॉर्म में इस वक्त रन नहीं बना पा रहे हैं. विराट पहले टेस्ट फिर टी20 और अब इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भी फेल ही नजर आ रहे हैं. ऐसे में विराट के करियर पर अब ब्रेक लगता नजर आ रहा है. विराट के बल्ले से पिछले तीन साल से कोई शतक नहीं आया है, जिसके बाद सेलेक्टर्स भी उन्हें जल्द टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. 

खत्म हुए विराट के अच्छे दिन?

विराट कोहली का करियर अब लगभग खत्म होता हुआ नजर आ रहा है. खासकर विराट को एक फॉर्मेट से तो सेलेक्टर्स ड्रॉप कर ही सकते हैं. इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में चोट के चलते बाहर बैठने वाले विराट दूसरे वनडे में वापस लौटे. लेकिन विराट फिर एक अच्छी शुरुआत के बाद सिर्फ 16 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. जिसके बाद टीम में उनकी जगह को लेकर एक बार फिर से सवाल उठने लगे हैं. विराट को सेलेक्टर्स जल्द टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. 

नंबर तीन पर दिखेगा ये बल्लेबाज?

अगर वनडे टीम से विराट कोहली का पत्ता कटता है तो उनकी जगह सूर्यकुमार यादव को इस नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए देखा जा सकता है. सूर्यकुमार यादव इस वक्त अपने करियर की सबसे बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. सूर्यकुमार यादव के रूप में भारत को एक ऐसा विस्फोटक बल्लेबाज मिल गया है, जो मैदान के चारों तरफ 360 डिग्री एंगल में चौके और छक्कों से गदर मचा रहा है.

टी20 फॉर्मेट में मचाया धमाल

सूर्यकुमार यादव एशिया कप 2022 और टी-20 वर्ल्डकप 2022 के लिए काफी जरूरी हैं. सूर्यकुमार यादव टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए दिखेंगे. भारत को इस साल अगस्त में एशिया कप 2022 और अक्टूबर में टी20 वर्ल्ड कप 2022 खेलना है. सूर्यकुमार यादव ने वनडे और टी20 क्रिकेट फॉर्मेट में अपनी जगह पक्की कर ली है.

 

 

Trending news